डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी ‘सर्कस’ का पहला गाना धमाल मचाने आ गया है. इस सॉन्ग का नाम हैं, करंट लगा रे जिसको सुन आपके अंदर भी करंट दौड़ने लगेगा. इस न्यू सॉन्ग में पावरफुल परफॉरमेंस बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने दी हैं, इस न्यू सॉन्ग करंट लगा रे में इन दोनों प्रेमी जोड़ो ने बहुत ही एनर्जी भरा और बहुत ही सुन्दर डांस किया हैं. वही रोहित शेट्टी अपनी डायरेक्शन से एक बाऱ फिर हंसी का अनलिमिटेड डोज़ लेकर फैंस को हंसाने और हंसते हुए लोट पोट कर देने वाली मूवी ला रहे हैं.रोहित शेट्टी अपनी ये अपकमिंग मूवी सर्कस क्रिसमस पर रिलीज़ करने जा रहे हैं. फिल्म सर्कस का ये पहला गाना दर्शकों के बीच रिलीज कर दिया गया है.जिसे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया गाना करंट लगा रे रिलीज कर दिया गया हैं.करंट लगा रे इस न्यू सॉन्ग को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

नाचने के लिए आप भी हो जाइए तैयार

रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी सर्कस के इस पहले गाने ‘करंट लगा रे’ को आवाज दी हैं, नकश अजीज, ध्वनी भानुशाली, जोनिता गांधी और लिजो जॉर्ज ने. इस सॉन्ग को म्यूजिक लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने दिया है. सॉन्ग स्टार्ट होते ही पहले तो आपका दिमाग घूम जाएगा, क्योंकि इस गाने की स्टार्टिंग तमिल रैप से है जिसे विवेक हरीहरन ने गुनगुनाया है. करंट लगा रे गाने को कुमार ने लिखा है और तमिल रैप को हरी ने.

Also Read – Ex वाइफ किरण संग मिलकर Aamir Khan ने की कलश पूजा, जानिए क्यों एक्टर को लगाना पड़ा तिलक

फैंस ने किए इस सॉन्ग पर कई कमेंट्स

सोशल मीडिया यूजर्स इस सॉन्ग पर जमकर कमेंट भी किए और बहुत सारा प्यार भी बरसाया. तो वही एक यूजर ने लिखा कि दादा और भाभी के जलवे ही जलवे हैं कड़क! तो ऐसे में दूसरे अन्य यूजर ने लिखा पति, पत्नी और रो (हित शेट्टी). वहीं कुछ ट्रोलर्स ने इस सॉन्ग को अब तक का सबसे बकवास और बोरिंग गाना भी बताया है.हालांकि इस सॉन्ग को अभी मिलीजुली प्रतिक्रिया ही मिल रही है बावजूद इसके इस गाने को लगभग एक घंटे केअंदर दो लाख से ज्यादा लोगों द्धारा देखा गया हैं।

ट्रेलर के आलावा एक और धमाका बाकी

रोहित शेट्टी की इस ट्रेज्डी कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसमे फैंस द्धारा इस ट्रेलर को काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिली हैं. कितनो को तो ये ट्रेलर ही समझ नहीं आया.ऐसे में अपनी एक्टर्स की लंबी टीम के साथ रोहित शेट्टी 23 दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रवेश करने वाला है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या गाने की तरह इस मूवी को भी दर्शंकों का प्यार इस मूवी को मिलेगा या नहीं