Raju Srivastava News : अब कौन लेगा ये नाम गजोधर, संकठा और छुट्ट्न, राजू श्रीवास्तव के निधन से देश का हर वर्ग हुआ मायूस

राजू श्रीवास्तव ने देश के गरीब वर्ग का सदैव प्रतिनिधित्व किया। उनके द्वारा देश के गरीब वर्ग और मध्यम वर्ग के जीवन और समस्याओं पर आधारित अपनी कॉमेडी से देशभर के सभी वर्गों का प्यार हासिल किया।

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। पिछले 42 दिनों से वे दिल्ली के एम्स अस्पताल में आईसीयू में भर्ती रहे थे। राजू श्रीवास्तव के निधन से देश भर में शोक की लहर व्याप्त है। राजू श्रीवास्तव ने देश के गरीब वर्ग का सदैव प्रतिनिधित्व किया। उनके द्वारा देश के गरीब वर्ग और मध्यम वर्ग के जीवन और समस्याओं पर आधारित अपनी कॉमेडी से देशभर के सभी वर्गों का प्यार हासिल किया।

WhatsApp Image 2022-09-21 at 11.15.03 AM

Also Read-Raju Srivastava NO More : आखिर में रुला गया देश को हंसाने वाला, 42 दिन की बेहोशी के बाद राजू श्रीवास्तव ने तोड़ा दम

अब कौन लेगा ये नाम गजोधर, संकठा और छुट्ट्न

राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी कॅरियर में हमेशा देशभर ख़ास तौर पर उनके गृह राज्य उत्तर प्रदेश के सामान्य वर्ग में प्रचिलित नामों जैसे गजोधर,संकठा और छुट्ट्न आदि के माध्यम से अपनी कॉमेडी परफॉर्मेंस दी। इन नामों को राजू श्रीवास्तव के द्वारा देशभर सहित दुनिया में मशहूर कर दिया गया था। राजू श्रीवास्तव के निधन से अब ये सवाल उठ रहा है कि अब कौन इस तरह से देश के निम्न और ग्रामीण परिवेश का हास्य के माध्यम से प्रतिनिधित्व किया।

WhatsApp Image 2022-09-21 at 11.15.42 AM

Also Read-ग्वालियर के Para Swimmer सत्येंद्र सिंह लोहिया ने टीम के साथ पार किया 36 KM का North Channel, इंदौर महापौर भार्गव ने फोन पर थपथपाई पीठ

एहसान कुरैशी और कुमार विश्वास ने दी श्रद्धांजलि

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनने के बाद देश के अन्य प्रसिद्ध कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की यकीन ही नहीं हो रहा है कि राजू भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस दौरान उन्होंने राजू श्रीवास्तव के द्वारा उनकी बुरे समय में मदद करने की बात भी कही, साथ ही उन्होंने राजू श्रीवास्तव के निधन को देशभर के लिए अपूर्ण क्षति बताया है। इसके साथ ही देश के प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर मीडिया से चर्चा करते हुए श्रधांजलि व्यक्त की है, साथ ही इस दौरान उन्होंने राजू श्रीवास्तव से जुडी यादों को साझा किया।