ग्वालियर के Para Swimmer सत्येंद्र सिंह लोहिया ने टीम के साथ पार किया 36 KM का North Channel, इंदौर महापौर भार्गव ने फोन पर थपथपाई पीठ

कल 20 सितंबर 2022 को शाम को northern ireland में अपनी टीम के साथ ग्वालियर के पैरा स्विमर सत्येंद्र सिंह लोहिया ने रिले फॉर्म में नार्थ चैनल (36km) को 14 घण्टे 39 मिनट में पार करने जैसी गौरवमयी सफलता के उपलक्ष्य में इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने ग्वालियर के पैरा स्विमर सत्येंद्र सिंह लोहिया से फोन पर चर्चा करके बधाई दी।

जानकारी के अनुसार कल 20 सितंबर 2022 को शाम को उत्तरी आयरलैंड (northern ireland) में अपनी टीम के साथ ग्वालियर के पैरा स्विमर सत्येंद्र सिंह लोहिया ने रिले फॉर्म में नार्थ चैनल (36km) को 14 घण्टे 39 मिनट में पार कर लिया। गौरतलबी है कि नार्थ चैनल के पानी का तापमान मात्र 12℃ है। मध्य प्रदेश के समस्त नागरिकों और खेल प्रेमियों के लिए यह एक गौरवमयी समाचार है।

Also Read-Share Bajar Today : Logistics कंपनियां उठाएंगी जोखिम का बोझ, दे सकती हैं निवेशकों को दीवाली का तोहफा

इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने दी बधाई

कल 20 सितंबर 2022 को शाम को northern ireland में अपनी टीम के साथ ग्वालियर के पैरा स्विमर सत्येंद्र सिंह लोहिया ने रिले फॉर्म में नार्थ चैनल (36km) को 14 घण्टे 39 मिनट में पार करने जैसी गौरवमयी सफलता के उपलक्ष्य में इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने ग्वालियर के पैरा स्विमर सत्येंद्र सिंह लोहिया से फोन पर चर्चा करके बधाई दी। इस दौरान महापौर भार्गव ने फ़ोन पर सत्येंद्र सिंह लोहिया से बात करते हुए कहा की ऐसे ही निरंतर सफलता के झंडे गाड़ते रहें ओर मध्यप्रदेश का नाम रोशन करते रहें।

Also Read-MP Weather : प्रदेश में मौसम ने फिर ली करवट, इन जिलों से आ रही बारिश की आहट, जानिए कहां जारी है यलो अलर्ट

सत्येंद्र सिंह लोहिया ने इंदौर महापौर से की ये बात

पैरा स्विमर सत्येंद्र सिंह लोहिया के अनुसार हमने तैराकी northern Ireland के समय 6:31 बजे भारतीय समय अनुसार 11:00 बजे नॉर्थ चैनल समुद्र में तैराकी शुरु किया था। यह नॉर्थ चैनल Northireland के डोनगड़ी और पोर्ट पेट्रियट स्कॉटलैंड के बीच की 36 किलोमीटर दूरी की तैराकी है। इस चैनल की यह खासियत है कि यह जितने भी वर्ल्ड के चैनल है उसमें से सबसे ठंडा चैनल 12 डिग्री के लगभग इसका तापमान रहता है। -इस चैनल की यही सबसे बड़ी खासियत है यह पहला हमारी पहली टीम है एशिया की जिसको ठंडे नार्थ चैनल को पार कर किया है।