दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सुन्दर बाला होने के साथ ही काफी बिंदास और बेबाक भी हैं. लोग क्या कहते हैं, क्या सोचते हैं, कितना ट्रोल करते है, दीपिका को इस बात से ज़रा सा भी प्रभाव नहीं पड़ता है. तभी तो अपनी फिल्म पठान के बेशर्म रंग सॉन्ग पर आए दिन हो रहे विवाद के बाद भी दीपिका एकदम चिल मूड में नजर आईं.

बेशर्म रंग सॉन्ग रिलीज होने के बाद से दीपिका की फिल्म पठान को लेकर विवाद काफी बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान काफी प्रचलन में है. धार्मिक हिन्दू संगठनों के लोग दीपिका और शाहरुख की फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की अनुरोध कर रहे हैं, मगर फिल्म को लेकर चल रहे विरोध के बावजूद दीपिका काफी चिल, कॉन्फिडेंट और मुस्कुराती हुई नजर आईं. हालांकि, पठान की कंट्रोवर्सी के बीच दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. दीपिका को देखकर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया.

एयरपोर्ट पर दीपिका फुल ऑन कॉन्फिडेंट दिखीं. दीपिका के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट देख फैंस उनके आत्मविश्वास और सकरात्मकता के फैन हो गए. दीपिका की मुस्कराहट और  पॉजिटिविटी को देखकर सभी लोग दंग रह गए. दीपिका के इस कूल स्टाइल को देखकर साफ जाहिर है कि पठान और बेशर्म रंग पर चल रहे विवाद से उन्हें ज़रा सा भी फर्क नहीं पड़ा है. अपनी फिल्म को लेकर दीपिका काफी कॉन्फिडेंट हैं.

दीपिका ने एयरपोर्ट पर ना सिर्फ स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज दिए, साथ ही उनसे बातचीत भी की. दीपिका के ग्रेस और कूल एटीट्यूड की फैंस तारीफ करते थक नहीं रहें। तो कई फैंस दीपिका को स्टार बता रहें है तो कोई उनके किलर एडीट्यूड की काफी तारीफ कर रहा है. वही दीपिका ने व्हाइट टीशर्ट, ट्राउजर और लॉन्ग जैकेट कैरी किया हुआ हैं जिसमें दीपिका काफी स्टनिंग लग रही हैं. साथ ही ओपन हेयर और बिग सनग्लासेस में दीपिका का ये लुक देखने लायक है. साथ ही दीपिका ने ब्लैक बैग भी कैरी किया, जो उनके आउटफिट के साथ काफी जंच रहा है.

Also Read – Business Idea: इस फ्रूट की खेती में है बढ़िया मुनाफा, किसानों की मदद कर रही सरकार, जानिए कितनी होगी कमाई

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान की बात करें तो इसमें उनके साथ बॉलीवड के किंग खान यानी शाहरुख नजर आएंगे. फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. शाहरुख और दीपिका के फैंस तो पठान के रिलीज होने का बेहद उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म के बेशर्म गाने पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है.

बेशर्म रंग सॉन्ग में दीपिका ने जो केसरी रंग की बिकिनी पहनी है, जिस पर कई लोगों ने ऑब्जेक्शन जाहिर किया हैं. उनका कहना है कि ये भगवा रंग है और पठान में इसका निरादर किया गया है. वहीं, अब उलेमा बोर्ड ने भी पठान पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. विवादों के बीच घिरी फिल्म पठान रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती हैं, ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा।