Pandav Nagar Murder Case: दिल्ली (Delhi) के पांडव नगर (Pandav Nagar) में मई के महीने में हुए हत्याकांड की गुत्थी क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने सुलझा ली है। क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। मृतक का नाम अंजन दास (Anjan Das) था। जांच में सामने आई जानकारी के मुताबिक, नशे की गोलियां खिलाने के बाद अंजन दास की हत्या (Anjan Das Murder Case) की गई।

दिल दहला देने वाली बात तो यह है कि दोनों ने मृतक के शरीर को टुकड़ों में काटकर रेफ्रिजरेटर में रखा हुआ था और रोज गुपचुप तरीके से पास के मैदान में एक टुकड़ा फेंक आते थे .अवैध संबंध के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था। शव के टुकड़े बरामद होने के बाद से ही पुलिस को हत्यारों की तलाश थी। आखिरी में अंजन दास की हत्या के पीछे उसकी पत्नी और बेटे का नाम सामने आया।

Also Read – Petrol Diesel Price: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए प्राइस, गाड़ी में तेल भरवाने से पहले यहां चेक कर लें आज का रेट

जानकारी के मुताबिक बता दें महिला ने अपने पति अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाईं और फिर बेटे दीपक की मदद से उसकी हत्या कर दी। शक है कि अवैध संबंधों की वजह से अंजन दास की हत्या को अंजाम दिया गया। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस को कुछ महीने पहले पूर्वी इलाके के पांडव नगर से कुछ मानव अंग मिले थे। दिल्ली पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस मामले में महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के अलावा फ्रीज भी बरामद कर लिया गया है।