Homeदेशइंडेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज में नए बैच के MDS विद्यार्थियों का...

इंडेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज में नए बैच के MDS विद्यार्थियों का ओरिएंटेशन आयोजित

इंदौर 11 दिसंबर 2021: मालवांचल विश्वविद्यालय के इंडेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज के नए प्रवेश बैच 2021-22 के एमडीएस पोस्ट ग्रेजुएशन छात्रों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम का उद्देश्य नए विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय प्रणाली व कोर्सेस के बारे में विस्तृत नॉलेज देना था। इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन श्री सुरेश सिंह भदौरिया, मालवांचल विश्वविद्यालय के वाइस-चांसलर श्री एन के त्रिपाठी, मुख्य अतिथि श्री रजनीश श्रीवास्तव, सम्मानीय अतिथि डॉ देशराज जैन, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ जी.एस. पटेल, इंडेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज के डीन डॉ सतीश करंदीकर एवं . डॉ कुलदीप सिंह राणा (ओ.एस.डी, गवर्नमेंट ऑटोनॉमस कॉलेज ऑफ़ डेंटिस्ट्री) ने सभी विद्यार्थियों का स्वागत किया एवं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए बेहतर कल के लिए मार्गदर्शन प्रदान किया।

ALSO READ: Indore: मां की डांट से रतलाम भागी नाबालिग, पुलिस ने ढूंढकर परिजनों को सौंपा

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर श्री रजनीश श्रीवास्तव डेप्युटी कमिश्नर इंदौर ने नव प्रवेशित छात्र छात्राओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि “आप जिस भी क्षेत्र में जाना चाहते हैं उसमें आपके कठिन परिश्रम और हुनर के बदौलत आप बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। ऐसा करने से आप निश्चित रूप से अपने क्षेत्र में एक सितारे की तरह चमकेंगे।” सम्मानीय अतिथि डॉ देशराज जैन (डीन, गवर्नमेंट ऑटोनॉमस कॉलेज ऑफ़ डेंटिस्ट्री, इंदौर) ने कहा कि “कभी भी असफलता से न डरें। हमेशा अपनी असफलताओं को सफलता में बदलने के लिए कार्य करें। असफलताए ही आपको सफलता की ओर अग्रसर करेंगी यह निश्चित तौर पर संभव है।” डॉ सतीश करंदीकर (डीन, इंडेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज) ने स्वागत सम्बोधन देते हुए सभी गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया और एमडीएस छात्रों के नए प्रवेश बैच को बधाई दी।

कार्यक्रम के दौरान डॉ राजीव श्रीवास्तव पीजी डायरेक्टर आईआईडीएस ने कार्यक्रम के बारे में विस्तार के बारे में सबको अवगत कराया. डॉ दीप्ति सिंह हाडा (असिस्टैंट डीन, आईआईडीएस) ने इंडेक्स ग्रुप के बारे में नए विद्यार्थियों को जानकारी दी। डॉ रोली अग्रवाल (वाइस डीन, आईआईडीएस) ने कार्यक्रम के अंत में वहां उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। डॉ पूनम तोमर राणा (असोसिएट प्रोफेसर & कल्चरल इनचार्ज, आईआईडीएस) ने पूरे प्रोग्राम के आयोजन की जिम्मेदारी निभायीI
डॉ क्रर्तिका मिश्रा (असोसिएट प्रोफेसर, आईआईडीएस) ने कार्यक्रम का संचालन बख़ूबी किया। डॉ हेमानी सुखिजा (ओरल पैथोलॉजी हेड, आईआईडीएस) ने प्रोग्राम के ख़ास यादगार क्षणों को विस्तार पूर्वक फोटोग्राफ़ी और वीडियोग्राफी के द्वारा कैद किया. डॉ जश शाह और डॉ मृनाली चड्ढा (सीनियर बैच के एम.डी.एस. विद्यार्थी) ने उनके नए जूनियर पी.जी. स्टूडेंट्स का हर्ष के साथ स्वागत कियाI

इंडेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज विभागाध्यक्ष डॉ मागेश कुमार (पेरियोडॉन्टोलोजी), डॉ नवनीत अग्रवाल (पीडोडौन्टिक्स), डॉ हिमांशु कानून्गो (और्थोडौन्टिक्स), डॉ रंजन मणि त्रिपाठी (पब्लिक हेल्थ डेंटिस्ट्री) और आईआईडीएस के समस्त टीचिंग फैकल्टी ने ओरिएंटेशन प्रोग्राम में उपस्थित रहकर विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular