यहां आपके सामने जो तस्वीर दी गई है, वो देखने में तो काफी सामान्य लग रही है. परन्तु इस फोटो में आपको एक गलती ढूंढनी है. इस चुनौती को पूरा करने के लिए आपके पास केवल10 सेकंड हैं. अगर आप खुद को जीनियस मानते हैं तो फटाफट इस चैलेंज को पूरा करें।

आज गेम्स खेलना, पजल सॉल्व करना किसे अच्छा नहीं लगता. सोशल मीडिया पर आपको कई तरह के खेल और क्विज खेलने को मिलते हैं. इसमें कभी आपको तस्वीर में छिपी चीजें खोजनी होती हैं तो कभी तस्वीरों में अंतर तो कभी तस्वीर में छिपी गलतियां बतानी होती हैं. दरअसल आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं जिसमें आपको एक छोटी सी गलती ढूंढनी है. इस चुनौती को आपको केवल 10 सेकंड में पूरा करना है.

क्या है तस्वीर में

इस तस्वीर में आपको तीन लोग लैपटॉप या कंप्यूटर के सामने बैठे दिख रहे होंगे. कमरे में तीन बड़ी विंडो भी नजर आ रही होंगी. तीनों लोग अपना-अपना काम कर रहे हैं. तस्वीर देखने में काफी साधारण लग रही है. लेकिन इस फोटो को ध्यान से देखने पर आपको इसमें एक छोटी सी गलती नजर आएगी.

क्या आपने 10 सेकेंड में इस फोटो में छिपी गलती ढूंढ निकली है? यदि हां, तो आप खुद को तेज़ दिमाग वाला कह सकते हैं. अगर आप तस्वीर में गलती खोजने में असफल हो गए हैं तो चिंतित होने की कोई आवश्यकता नहीं है. इस चैलेंज को पूरा करने में हम आपकी सहायता करेंगे.

Also Read – तलाक की खबरों को लेकर Ranveer Singh ने किया बड़ा खुलासा, Deepika Padukone को नहीं मानते अपनी पत्नी

यहां छिपी है गलती

इस फोटो में गलती बिल्कुल ठीक आपकी नजरों के सामने है फिर भी कई लोग उसे ढूंढ पाने में असफल हो गए हैं. कई लोगों को लग रहा है तस्वीर में कोई गलती है ही नहीं. पर अगर आप तस्वीर में बनी खिड़कियों पर अपनी नजर डा लेंगे तो खिड़की के बाहर देख पाएंगे आपको गलती मिल जाएगी. वास्तव में तीनों विंडो के बाहर सूरज नजर आ रहा है. ऐसा होना संभव नहीं है. सिर्फ एक ही सूरज होता है तो तीन-तीन सूरज कैसे नजर आ सकते हैं. वो भी अलग अलग स्थिति में जो की गलत हैं.अब हम आशा करते हैं की आप ये गलती खोज पाएं।