यहां आपके सामने जो तस्वीर है उसमें आपको एक छुपे हुए भालू खोजना है. भालू ठीक आपकी नजरों के सामने है फिर भी बड़े-बड़े लोग उसे ढूंढ पाने में फेल हो गए. क्या आप 10 सेकेंड में पूरा कर पाएंगे चैलेंज।

सोशल मीडिया पर आप अनेकों प्रकार के खेल और क्विज खेलते हैं. इन गेम्स और क्विज में या तो आपको प्रश्नों का उत्तर देना होता है या तो तस्वीरों में छिपे अंतर खोजने होते हैं या तो तस्वीर में छिपी चीजें. आज हम आपके लिए एक ऐसी ही तस्वीर लेकर आए हैं, जिसमें आपको एक भालू खोजना है. इस चैलेंज को आपको 10 सेकेंड में पूरा करना है.

Also Read – Sarkari Naukri Recruitment 2023: बिजली विभाग में इन पदों पर निकली वैकेंसी, 55 हजार रूपए महीना मिलेगा वेतन

क्या है तस्वीर

आपके सामने जो तस्वीर है, उसमें आपको बहुत सारे बंदर बैठे नजर आ रहे होंगे. सारे बंदर अलग-अलग चीजें कर रहे हैं. काले-सफेद बंदरों के मध्य एक भालू छिपा हुआ है. आपको उसी भालू को ढूंढना है. क्या आपको तस्वीर में छिपा भालू नजर आ गया. अगर हां, तो वास्तव आपकी नजरें बहुत तेज हैं. लेकिन अगर आपको भालू नजर नहीं भी आया है तो चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है. इस चैलेंज को पूरा करने में हम आपकी सहायता करेंगे।

यहां छिपा है भालू

तस्वीर में भालू ठीक आपकी नजरों के सामने है. लेकिन उसे इतनी चतुराई से छुपाया गया है कि बड़े-बड़े लोग उसे ढूंढ पाने मे असफल हो गए. कई लोगों को लग रहा है तस्वीर में कोई भालू है ही नहीं. लेकिन अगर आप अपनी नजरों को तस्वीर के बाएं ओर ले जाएंगे तो पाएंगे कि जो बंदर अपने सर पर दोनों हाथ रखकर बैठा है, उसी के ठीक पड़ोस भालू छिपा है. भालू का रंग भी बंदरों के रंग जैसा है इसलिए उसे आसानी से खोजा नहीं जा पा रहा.