फिर ब्लास्ट हुआ OnePlus Nord2, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा बंद करने की मांग

OnePlus ने इसी साल ही अपना सबसे अच्छा और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वो फ़ोन है वनप्लस नोर्ड 2, इस फ़ोन के लॉन्च होने के बाद से ही अब तक तीसरी बार इसपर ब्लास्ट होने के आरोप लग चुके हैं।

OnePlus ने इसी साल ही अपना सबसे अच्छा और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वो फ़ोन है वनप्लस नोर्ड 2 (OnePlus Nord 2), इस फ़ोन के लॉन्च होने के बाद से ही अब तक तीसरी बार इसपर ब्लास्ट होने के आरोप लग चुके हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर इस फ़ोन के फूटने की खबर सामने आई है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने दावा किया है कि उसका वनप्लस नॉर्ड 2 स्मार्टफोन ब्लास्ट हो गया था। ऐसे में कंपनी ने बीते डॉम इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस पर कंपनी ने कहा है कि हम ऐसे मामलों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और आगे की जांच के लिए डिटेल्स इकठ्ठा करने के लिए पहले ही यूजर तक पहुंच गई है। कंपनी ने आईएएनएस को बताया है कि हम ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेते हैं। हमारी टीम पहले ही यूजर तक पहुंच चुकी है और हम इसकी जांच के लिए डिटेल्स इकठ्ठा करने की प्रोसेस में हैं। जानकारी के मुताबिक, सुहित शर्मा नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें – दिवाली के पटाखों ने ली जान, बाप-बेटे के उड़े परखचे

स नॉर्ड 2 ब्लास्ट देखें कि आपके प्रोडक्ट ने क्या किया है। कृपया नतीजों के लिए तैयार रहें। लोगों के जीवन के साथ खेलना बंद करें। आपकी वजह से वह लड़का पीड़ित है। बताया जा रहा है कि ट्वीट में यूजर ने वनप्लस डिवाइस के साथ चोट की तस्वीरें साझा की है। उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में आगे जोड़ा, वनप्लस हमारे साथ लगातार कॉन्टेक्ट में है और आरएंडडी टीम मामले पर काम कर रही है। हम इस मामले को सुलझाने के लिए उनके साथ सहयोग कर रहे हैं।