मध्य प्रदेश : पूर्व सीएम Kamal Nath ने मीडिया से चर्चा में बीजेपी पर लगाए ये आरोप, 12 सित. को जाएंगे विधायक संजय शुक्ला के घर ‘बड़े भैया’ को देंगे श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज पीसीसी में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। 12 सितंबर ,सोमवार को जाएंगे विधायक संजय शुक्ला के घर उनके पिता दिवंगत श्री विष्णु प्रसाद शुक्ला जी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुचेंगे।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने आज पीसीसी में मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमने 34 प्रकोष्ठ बनाए हैं ताकि इन प्रकोष्ठों के माध्यम से समाज के हर प्रकार के लोग जुड़ सके। आगे कहा कि बीजेपी के पास सिर्फ पुलिस ,पैसा और प्रशासन है ,उसके अलावा उनके पास कुछ नही है। पोषण आहार मामले में कहा कि 12 अगस्त को पोषण आहार की रिपोर्ट सीएजी ने सरकार को भेजी थी और कहा था कि सरकार इस पर जवाब दें लेकिन उनके पास जवाब देने के लिए कुछ था ही नही।

Also Read-Weather News : उत्तराखंड में फटा बादल, एमपी में बूंदाबांदी, बारिश को तरसे यूपी और बिहार, जानिए कैसा है देशभर के मौसम का हाल

उमाभारती द्वारा जातीय और क्षेत्रीय संतुलन बिगड़ने के सवाल पर कहा

पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती द्वारा जातीय और क्षेत्रीय संतुलन बिगड़ने के सवाल पूछे जाने पर कमलनाथ ने कहा उमा भारती सच कह रही है एमपी में सामाजिक न्याय की गड़बड़ी है , आज सामाजिक न्याय की बहुत बड़ी आवश्यकता है , हमारा एक ऐसा प्रदेश है ,जहां इतनी जातियाँ और समाज हैं। भाजपा को आज कई लोग चुनौती दे रहे हैं , चुनाव तक आप देखते जाइए कितने लोग चुनौती देंगे। मैं उमा भारती को भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता हूँ।

Also Read-Indore : महापौर पुष्यमित्र भार्गव पहुँचे फूटी कोठी चौराहे, गणेश विसर्जन चल समारोह में हुए शामिल, एम.आइ. सी. सदस्य और पार्षदगण रहे मौजूद

खुदकुशी मामले में टास्क फोर्स के गठन के सवाल पर कहा कि

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुदकुशी मामले में टास्क फोर्स के गठन के सवाल पर कहा कि ऐसी स्थिति ही क्यों निर्मित होती है कि, कोई खुदकुशी करें।भाजपा तो इसे भी एक इवेंट बनायेगी ,ऐसी स्थिति ही निर्मित नहीं होना चाहिए कि लोग खुदकुशी करें। इसके साथ ही जबलपुर में छापे के सवाल पर कहा कोई भी किसी भी धर्म का हो, यदि गलत कार्य करे तो उस पर कार्यवाही की जानी चाहिये। बीजेपी का तो काम ही हर मामले को धर्म से जोड़ने का है। अंत में कमलनाथ ने कहा कि सभी जानते है कि मेरे 40-45 साल के राजनीतिक जीवन में मुझ पर एक भी दाग नही है।

12 सितंबर ,सोमवर को जाएंगे विधायक संजय शुक्ला के घर

12 सितंबर ,सोमवार को सुबह 9.45 बजे कमलनाथ का इंदौर आगमन होगा सुबह 10 बजे वे विधायक श्री संजय शुक्ला के निवास पर उनके पिता दिवंगत श्री विष्णु प्रसाद शुक्ला जी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुचेंगे। उसके बाद सुबह 11:00 बजे आगर मालवा जिले के नलखेड़ा पहुंचकर 11:30 बजे – माँ बगलामुखी मंदिर में दर्शन – पूजन करेंगे । 11:50 बजे – मंडल-सेक्टर-बूथ इकाइयों के पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे।12:30 बजे-बगलामुखी रिसोर्ट में मीडिया से चर्चा करेंगे।12:45 बजे – बगलामुखी रिसोर्ट में व्यापारी प्रकोष्ठ की बैठक में शामिल होंगे।1:00 बजे- ईदगाह मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे।