Viral News: भारतीय क्रिकेट टीम के जादुई स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। बता दें कि उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया स्टार मानी जाती है। उनके डांस वीडियो आए दिन चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। ऐसे में युजवेंद्र चहल भी कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस तस्वीर को सजा क्या है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है। दरअसल, युजवेंद्र चहल अपनी ज्यादा ही गेंदबाजी के साथ ही अपनी शरारती आदतों के लिए भी हमेशा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। बता दें कि युजवेंद्र चहल भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले आखिरी मुकाबले के लिए मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे हैं।

Also Read: Boycott Pathaan पर बोलीं करीना कपूर- फिल्में नहीं होगी तो मनोरंजन कैसे होगा?

 

ऐसे में उन्होंने तस्वीर को साझा किया जिसमें एक लड़की दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने जो कैप्शन दिया उसने सभी का ध्यान उनकी और आकर्षित किया है।उन्होंने लिखा है ट्रैवल पार्टनर है। यह फोटो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रही है। अब सब इस बात को जानने के लिए बेकरार है कि आखिरकार उनके साथ ट्रेवल करने वाली लड़की कौन है।

तो चलो आपको बताते हैं कि वायरल हो रही इस तस्वीर का क्या राज है। दरअसल, यह तस्वीर भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव की है। जिसे उन्होंने एप्लीकेशन की मदद से लड़की का रूप दे दिया है और उन्होंने इसे अपना ट्रैवल पार्टनर बताते हुए स्टोरी पर लगा दी जिसके बाद से यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिस पर लोगों की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।