Koffee With Karan: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली कर रही है इस बॉलीवुड एक्टर को डेट, कॉफी विद करण में हुआ खुलासा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही हैं जिसको न उन्होंने और न ही एक्टर ने कन्फर्म किया है। लेकिन एक्टर के दोस्त ने इस रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है।

टीवी इंडस्ट्री का रियलिटी शो कॉफी विद करण सिलेब्रिटीज गेस्ट और करण जौहर के बीच होने वाली मजेदार कन्वर्सेशन को लेकर सुर्खियों में बना ही रहता है। हर हफ्ते करण जौहर के काउच पर बॉलीवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज को बैठे हुए देखा जा सकता है। हाल ही में कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में फोन भूत की टीम को देखा गया जिसके चलते कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने एक साथ कॉफी विद करण में शिरकत की। ‌

करण जौहर ने हमेशा की तरह तीनों सेलिब्रिटीज से उनके रिलेशनशिप स्टेटस पर कई बड़े सवाल किए। यह तो सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ की विकी कौशल शादी हो चुकी है जिसके चलते वह करण जौहर के रिलेशनशिप वाले सवाल से बच गई लेकिन ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी से करण जौहर लगातार उनके रिलेशनशिप स्टेटस पर सवाल करते हुए नजर आए।

Also Read: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजीनीतिक यात्रा पर आधारित पुस्तक मोदी@20 का मुख्यमंत्री शिवराज करेंगे अनावरण

अगर आप सोच रहे हैं कि ईशान ने इस रिलेशनशिप को किस तरह कन्फर्म किया तो आइए इस बारे में सबकुछ जानिए। जहां एपिसोड के दौरान इशान खट्टर ने अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते को लेकर कंफर्म किया कि वह अनन्या पांडे को डेट कर रहे थे लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो चुका है तो वही सिद्धांत चतुर्वेदी अपने आपको बार-बार सिंगल ही बताते रहे। ‌ हालांकि इशान खट्टर ने सिद्धांत चतुर्वेदी के कई बार अपने आप को सिंगल बताने के बावजूद भी यह कंफर्म कर दिया कि वह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं।