Kerala: रातोंरात चमकी ऑटो रिक्शा चालक की किस्मत, लॉटरी में जीतें 25 करोड़ रुपये, टिकट खरीदने के लिए तोड़ी थी बेटे की गुल्लक

केरल के एक ऑटो रिक्शा चालक की रातों रात किस्मत बदल गयी। जिसके बाद हर कोई यहीं कह रहा, किस्मत हो तो ऐसी. दरअसल केरल के एक ऑटो ड्राइवर ने 25 करोड़ की लाटरी जीत ली है।

केरल में एक ऑटो रिक्शा चालक की किस्मत रातों-रात चमक गई। उसने मात्र 500 रुपये में लॉटरी की एक टिकट खरीदी थी। जिसके लिए उसने अपने बेटे की गुल्लक तोड़ी थी और अब उसकी 25 करोड़ रुपये की ओणम बम्पर लॉटरी लग गयी है। ये राज्य की अब तक की सबसे बड़ी लॉटरी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनूप का कहना है कि शुरू में, उन्हें इस पर विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने अपनी पत्नी से दोबारा जांच करने के लिए कहा और खुद भी उन्होंने बार चेक किया, जिसके बाद उन्हें भरोसा हुआ कि उनकी रातों रात किस्मत बदल गयी है। ऑटो चालक पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहा था और अब तक उन्होंने 100 रुपये से लेकर अधिकतम 2,000 रुपये ही जीते थे। अब इतनी बड़ी लॉटरी लगने से उनकी किस्मत बदल गई है।

राज्य के वित्त मंत्री केएन बालगोपाल ने रविवार को एक लकी ड्रा समारोह में विजेता का ऐलान किया। जिसकी जानकारी उनकी पत्नी ने उन्हें दी। लॉटरी विभाग के मुताबिक, अनूप को टैक्स कटौती के बाद लगभग 15.75 करोड़ रुपये मिलेंगे।

Also Read: टीवी में दो दशक काम करने पर भी नहीं मिल रहा है काम, कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर ये एक्ट्रेस

केरल के श्रीवराहम के निवासी अनूप सड़क के किनारे एक भोजनालय में खाना बनाते हैं और परिवार का खर्च उठाने के लिए ऑटो भी चलाते हैं। वह अगले हफ्ते मलेशिया से वीजा मिलने की उम्मीद कर रहे थे ताकि वहां एक होटल में शेफ के रूप में काम करने जा सकें। उन्होंने शनिवार शाम को ही लॉटरी की टिकट (टीजे 750605) खरीदी थी। इसके एक दिन बाद रविवार को उनकी सबसे अधिक पुरस्कार राशि वाली लॉटरी लग गई।