Kerala: देश से कांग्रेस तो दुनिया से कम्युनिस्ट पार्टी गायब हो रही, अब सिर्फ भाजपा ही विकल्प – गृहमंत्री अमित शाह

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले देशभर से कांग्रेस धीरे-धीरे गायब हो रही है और पूरी दुनिया से कम्युनिस्ट पार्टी गायब हो रही है और अगर केरल में राजनीतिक भविष्य है तो केवल भाजपा का राजनीतिक भविष्य है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तिरुवनंतपुरम में मत्स्यफेड सहकारी, मछुआरा समुदाय के कल्याण की दिशा में काम करने वाली एक सहकारी समिति का दौरे पर है। जहाँ उन्होंने तिरुवनंतपुरम में बीजेपी एससी सम्मेलन में केरल बीजेपी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा मैं भाजपा कार्यकर्त्ताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं क्योंकि पूरे देशभर में बीजेपी को काम करने के लिए सिर्फ राष्ट्रभक्ति चाहिए, लेकिन केरल में काम करने के लिए राष्ट्रभक्ति और बलिदान करने की ताकत और बहादुरी तीनों चाहिए।

उन्होंने कहा कि देशभर से कांग्रेस धीरे-धीरे गायब हो रही है और पूरी दुनिया से कम्युनिस्ट पार्टी गायब हो रही है और अगर केरल में राजनीतिक भविष्य है तो केवल भाजपा का राजनीतिक भविष्य है। कांग्रेस पार्टी और कम्युनिस्टों ने कभी भी अनुसूचित जनजातियों और गरीबों के कल्याण के लिए काम नहीं किया। उन्होंने उन्हें केवल वोट बैंक के रूप में माना।

Also Read: Good Boy First Look Out: अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदना एक साथ आये नज़र, अगले माह इस तारीख को होगी रिलीज़ 

गृहमंत्री बोले जब हमने केंद्र में पूर्ण बहुमत और जनता के अपार प्यार से सरकार बनाई, तो हमने दलित रामनाथ कोविंद को देश का राष्ट्रपति बनाया। अपने दूसरे कार्यकाल में हमने द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनने में मदद की। बाबा साहेब को कांग्रेस के शासनकाल में भारत रत्न से सम्मानित नहीं किया गया था। उनकी याद में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने पंच तीर्थ का निर्माण कराया।