Jaipur (Rajasthan) : 6 वर्षीय बेटे के सामने महिला टीचर को जलाया जिन्दा, ढाई लाख रुपए आरोपियों पर थे उधार

राजस्थान के जयपुर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला शिक्षिका अनीता को उनके 6 वर्षीय बेटे के सामने उस वक्त जिन्दा जला दिया गया जब वो अपने बेटे को स्कुल छोड़ने जा रही थी। जयपुर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज करके घटना के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला शिक्षिका अनीता रेगर को उनके 6 वर्षीय बेटे के सामने उस वक्त जिन्दा जला दिया गया जब वो अपने बेटे को स्कुल छोड़ने जा रही थी। जयपुर पुलिस के द्वारा मामला दर्ज करके घटना के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी का यकीन दिलाया है। 10 अगस्त को हुई इस निंदनीय घटना में आग से बुरी तरह से झुलसी शिक्षिका अनीता ने मंगलवार देर रात एसएमएस अस्पताल में अना दम तोड़ दिया।

Also Read- Share Market : रेमंड के शेयर ने अपने निवेशकों को दिया दो साल में ढाई गुना रिटर्न, एक्सपर्ट्स को है और उम्मीद

मृतका के ढाई लाख रुपए आरोपियों पर थे उधार

मृतका टीचर अनीता रेगर के पति ताराचंद रेगर ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी पत्नी ने गांव के ही एक व्यक्ति को ढाई लाख रुपए उधार दिए थे। जोकि उक्त व्यक्ति के द्वारा लौटाए नहीं गए और वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जाती और बदसलूकी की जाती थी। घटना वाले दिन मृतका बेटे को उसके स्कुल छोड़ने जा रही थी तभी आरोपियों ने उन्हें रोक लिया, जिसके बाद जैसे-तैसे शिक्षिका किसी घर में घुस गईं, परन्तु निर्दयी आरोपी उन्हें वहां से बाहर निकाल लाए मासूम बिलखते बेटे के सामने जिन्दा जला दिया।

Also Read-जबलपुर : करोड़ो का आसामी निकला आरटीओ, महल जैसे घर में मिला प्राइवेट थिएटर भी