इंदौर। कलेक्टर इलैया राजा टी के निर्देशन में डिप्टी कलेक्टर अक्षय सिंह मरकाम द्वारा असहाय, दिव्यांगों, महिलाओं की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिये सहानुभूतिपूर्वक लगातार संवेदनशील पहल की जा रही है। ऐसी एक पहल आज कलेक्टर कार्यालय में देखने को मिली, जब बीपीएल राशन कार्ड के लिये भटक रही महिला को डिप्टी कलेक्टर अक्षय सिंह मरकाम के निर्देश पर तुरंत ही बीपीएल राशन कार्ड मिल गया।

इस महिला ने आज दोपहर 3:30 बजे पर आवेदन दिया और डिप्टी कलेक्टर अक्षय सिंह मरकाम की पहल पर इसे लगभग दोपहर 3:40 बजे पर बीपीएल राशन कार्ड बनकर मिल गया। आजाद नगर इंदौर निवासी महिला ममता पिता हीरालाल चौहान ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और दिव्यांग होने के कारण वह कहीं नौकरी करने में भी असमर्थ थी।

Also Read: Rahul Gandhi : भारत जोड़ों यात्रा के दौरान इंदौर में राहुल गाँधी और कमलनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

महिला ने बीपीएल राशन कार्ड के लिये आवेदन किया और डिप्टी कलेक्टर अक्षय सिंह मरकाम से मिली। तभी तत्काल प्रभाव से डिप्टी कलेक्टर अक्षय सिंह मरकाम ने बीपीएल राशन कार्ड जारी कर आवेदक को आदेश स्वयं ही प्रदाय किया। महिला ने कार्ड प्राप्त कर अपनी खुशी जाहिर की एवं ज़िला प्रशासन इन्दौर को धन्यवाद दिया।