इंदौर : राजबाड़ा से लगे आड़ा बाजार में कल रात एक दो मंजिला दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल हुआ खाक

-कल देर रात को इंदौर के राजबाड़ा से लगे आड़ा बाजार में एक दो मंजिला गाउन हाउस की दुकान में आग लग गई, जिसमें दुकान में भरा लाखों का सामान, फर्नीचर, इल्कट्रानिक उपकरण, कम्प्यूटर आदि जलकर राख हो गए। पलसीकर कालोनी निवासी रेशमा पति गोविंद चंदानी का है कल्पना गाउन हाउस।

कल देर रात को इंदौर (Indore) के राजबाड़ा से लगे आड़ा बाजार में एक दो मंजिला गाउन हाउस की दुकान में आग लग गई, जिसके कारण क्षेत्र में दहशत फ़ैल गई और चारों ओर धुआं फैल गया। पूरी दुकान को चपेट को इस आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इस आगजनी की जानकारी लगते ही पड़ौस की चार मंजिला बिल्डिंग में रहने वाले रहवासियों में भी हाहाकार मच गया। जानकारी के अनुसार उक्त बिल्डिंग से सभी 35 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है जिनमें महिला, बुजुर्ग और बच्चे सभी शामिल हैं । घटना कल रात 1 बजे की बताई जा रही है।

Also Read-उत्तर प्रदेश : नाग को मारने के बाद युवक की हुई संदिग्ध मौत, लोगों ने जताया नागिन पर बदला लेने के लिए डसने का शक

पलसीकर कालोनी निवासी रेशमा पति गोविंद चंदानी का है कल्पना गाउन हाउस

आड़ा बाजार में जिस कल्पना गाउन हाउस में आग लगी वह पलसीकर कालोनी निवासी रेशमा पति गोविंद चंदानी का है। रेशमा चंदानी की उक्त दो मंजिला इमारत में करीब 10 दुकानें हैं। यदि आग फैलती तो वह दुकानें भी चपेट में आ सकती थीं ।गौरतलब है कि पास में ही कास्मेटिक और लाख की चूडिय़ों की अन्य दुकानें भी हैं। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर मुश्किल से आग पर काबू पाया जिसके लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। जानकारी के अनुसार उक्त दो मंजिला इमारत में बनी दूकान का अधिकतर हिस्सा जल चूका था। जिसमें दुकान में भरा लाखों का सामान, फर्नीचर, इल्कट्रानिक उपकरण , कम्प्यूटर आदि जलकर राख हो गए।

Also Read-दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का पहला मरीज, इससे पहले केरल में पाए गए थे दो मामले