गुजरात विधान सभा चुनाव में इन दिनों चुनाव प्रचार अपने आखिरी चरण में चल रहा है। सभी राजनीतिक दल जनता को अनेक प्रकार के चुनावी वादें करके लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।एक तरफ जहाँ प्रधानमंत्री मोदी सौराष्ट्र में चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर इसी बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल भी रैली करने गए है। लेकिन इसी बीच उनकी रैली में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौका दिया।

दरअसल पंचमहल जिले के हलोल में रविवार शाम को रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित इसका जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे जिसके समर्थन में चाहें नारे लगा सकते हैं, लेकिन यह वह है जो उनके बच्चों के लिए स्कूल बनवाएगा और मुफ्त बिजली मुहैया कराएगा। उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) एक दिन मोदी समर्थक नारे लगाने वालों का दिल जीत लेगी। आप चाहे जितने भी नारे लगाओ, केजरीवाल ही आपको मुफ्त बिजली देगा।

हमारी किसी से भी राजनीतिक दल से कोई भी दुश्मनी नहीं है

केजरीवाल ने कहा क‍ि कुछ लोग ‘मोदी, मोदी’ चिल्ला रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि वे जिस किसी के भी पक्ष में नारा लगाना चाहते हैं, लगा सकते है लेकिन यह केजरीवाल ही है, जो आपके बच्चों के लिए विद्यालय बनाएगा। आप जितना चाहे नारा लगा लें, लेकिन यह केजरीवाल ही है, जो आपको मुफ्त बिजली देगा। उन्होंने कहा क‍ि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। आप जिस किसी के पक्ष में नारा लगाना चाहते हों, लगा सकते हैं। एक दिन हम आपका दिल जीतेंगे और आपको अपनी पार्टी में लाएंगे।

Also Read : Positive News : बिहार का एक ऐसा गाँव जहाँ आज़ादी के बाद एक भी मामला थाने नहीं पहुंचा, 75 सालों से नहीं हुआ कोई अपराध

आम आदमी पार्टी करती मुद्दों की बात

केजरीवाल ने लोगों को संबोधि‍त करते हुए दावा किया क‍ि राज्‍य में कोई पार्टी नहीं है, जो स्कूलों के बारे में बात करती है। क्या किसी पार्टी ने स्कूल, अस्पताल बनाने और नौकरियां और मुफ्त बिजली देने का वादा किया था? यह केवल हमारी पार्टी है, जो इन मुद्दों पर बात करती है। केजरीवाल ने कहा कि अगर लोग गुंडागर्दी में विश्वास रखते हैं और गालियां देना पसंद करते हैं तो वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का समर्थन कर सकते हैं।