Indore: गर्मी की मार से इंदौर में कम नहीं हुआ इवेंट्स में लोगों का जोश, दर्शन से लेकर मधुर शर्मा के गीत पर खूब झूमें इंदौरी

इंदौर: इंदौर (Indore) शहर में शुक्रवार को धूम-धाम और काफी जोश के साथ लोगों ने होली (Holi) का त्योहार मनाया. पुरे शहर में सुबह से ही लोगों में होली के रंग का जोश देखा गया. वहीं, इंदौर के कई इलाकों में बड़े पैमाने पर होली के ख़ास अवसर पर इवेंट भी किए गए. जिसमें होलीलैंड, होली कार्निवल, रंगोस्तव जैसे इवेंट शामिल थे. इन सभी इवेंट में काफी भारी मात्रा में लोगों की भीड़ जमा हुई थी.

यह भी पढ़े – Indore News: अब 24 घंटे खुला रहेगा इंदौर शहर, सांसद लालवानी की मांग पर CM ने दी अनुमति

शहरभर में इन इवेंट्स ने काफी चर्चा बटोरी है. वहीं, होलीलैंड में मशहूर सिंगर दर्शन रावल (Darshan Raval) भी शामिल हुए थे. यहां दर्शन रावल के कॉन्सर्ट में लोगों का काफी जोश देखने को मिला। जहां एक तरफ इन इवेंट्स ने भारी मात्रा में लोगों को आकर्षित किया। वहीं, इन इवेंट्स में लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. तेज धुप और गर्मी से लोगों का जोश भी काम होता दिखाई दिया.

यह भी पढ़े – इस वजह से बंद होंगे Indore-Bhopal के हवाई अड्डे!

वहीं, होलीकार्निवल में भी काफी बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और होली का त्योहर काफी जोश के साथ मनाया। लेकिन यहां भी ज्यादा संख्या में लोगों के जमा होने से परेशानियां बढ़ती गई. ज्यादा लोगों के होने से और तेज धुप की वजह से लोगों का जोश काफी कम देखने को मिला.

अब 24 घंटे खुला रहेगा इंदौर –

अब इंदौर शहर 24 घंटे के लिए खुला रहेगा. दरअसल, गुरुवार को इस जानकारी को लेकर राज्य सरकार ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है. 26 जनवरी को स्टार्टअप सम्मिट के दौरान सांसद शंकर लालवानी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से यह मांग की थी कि इंदौर शहर को 24 घंटे के लिए खोला जाए. जिस पर मुखयमंत्री शिवराज सिंह ने सहमति भी जताई थी. जिसके बाद गुरुवार को नोटिफिकेशन जारी किया गया.