मध्य प्रदेश में सोमवार को यात्रा का छठा दिन था। रात को राहुल गांधी व अन्य नेता चिमनबाग के म्यूजिक शो में थे, लेकिन सोमवार सुबह वे पांच बजे उठ गए और ठीक छह बजे यात्रा शुरू हो गई। चिमनबाग मैदान से राहुल कार से बैठकर बड़ा गणपति पहुंचे। यहां से यात्रा शुरुआत हुई। स्थानीय नेता व पार्षद पहले से ही राहुल के इंतजार में खड़े थे। तिरंगे झंडे यहां लहरा रहे थे। राहुल के पहुंचते ही यात्रा शुरू हो गई। राहुल ने यात्रा के दौरान सायकल भी चलाई। बाणगंगा में एक मंच पर बच्चे मलखंब कर रहे थे। कुछ देर राहुल मंंच पर रुके और बच्चों के सिर पर हाथ फेर आगे बढ़ गए। यात्रा के दौरान कुछ युवकों के समुह ने मोदी के नारे लगाए। राहुल ने उन्हें पास बुलाने का इशारा किया तो वे भाग गए।

इसी दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जब इंदौर पहुंची तो 4 साल के एक मासूम बच्ची राहुल गांधी की यात्रा से खुश होकर उन्हें अपनी गुल्लक के पैसे भेंट करने आ गई .तन्वी बिरला नाम की यह बच्ची अपनी गुल्लक लेकर रैली में चल रही बसों में राहुल गांधी को ढूंढ रही थी .बच्ची ने कहा कि राहुल गांधी अच्छा काम कर रहे हैं और उनकी यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर जा रही है। वह अपनी गुल्लक के पैसे उन्हें सौंपना चाहती है।

Also Read – MP Weather : मध्य प्रदेश की ठंड में हुआ इजाफा, भोपाल में टूटा रिकॉर्ड, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

जानकारी के लिए बता दें मंगलवार को यात्रा उज्जैन पहुंच जाएगी। यहां राहुल महाकाल के दर्शन करेंगे और एक आमसभा को संबोधित करेंगे। यात्रा शाम चार बजे बारोली से शुरू होगी और सांवेर, तराना, निनौरा होते हुए उज्जैन पहुंचेगी। आपको बता देें कि यात्रा अभी तक मध्य प्रदेश के चार जिलों से गुजर चुकी है। उज्जैन पांचवांं जिला होगा। अभी तक यात्रा छह राज्यों के 36 से ज्यादा जिलों से निकल चुकी है।