Bappi Lahiri Live Updates: थोड़ी देर में होगा मशहूर सिंगर बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार, घर से निकला पार्थिव शरीर

Bappi Lahiri Live Updates : बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई। उनके पार्थिव शरीर को घर से श्मशान घाट ले जाया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें उनका अंतिम संस्कार मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा।

bappi lahiri 6

Bappi Lahiri Live Updates : मशहूर गायक और कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को लेकर कल एक बड़ी खबर सामने आई थी। दरअसल, कल यानी बुधवार को उनका 69 की उम्र में निधन हो गया था। ख़बरों के अनुसार, मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। डिस्को किंग के जाने से सेलेब्स, फैंस समेत सिंगर के परिवार को बड़ा झटका लगा है। जानकरी के लिए बता दें थोड़ी देर में बप्पी लाहिड़ी का अंतिम संस्कार होना है।

बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लाहिड़ी यूएस से मुंबई लौटे हैं। वहीं बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई। उनके पार्थिव शरीर को घर से श्मशान घाट ले जाया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें उनका अंतिम संस्कार मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा। सिंगर के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है।

Also Read – हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, MPPSC परीक्षा में 27% OBC आरक्षण पर लगाई रोक

बता दें कि बप्पी लहरी ने बॉलीवुड में डिस्‍को डांसर, शराबी और नमक हलाल जैसे कई मशहूर गाने गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उनका जन्म 27 नवंबर, 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था। वह एक बंगाली परिवार से थे। वहीं, अस्‍पताल के डायरेक्‍टर डॉक्‍टर दीपक नामजोशी ने बताया है, “बप्‍पी लहरी को अस्‍पताल में एक महीने भर्ती रखा गया था। इसके बाद उन्‍हें सोमवार को छुट्टी दी गई थी। लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। इसके बाद परिवार ने घर पर ही डॉक्‍टर को बुलाने के लिए कॉल की थी। बाद में उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया था। उन्‍हें कई स्‍वास्‍थ्‍य समस्‍याएं थीं। उनका निधन मंगलवार रात को ऑब्‍सट्रक्टिव स्‍लीप एप्‍निया के कारण हुआ है।”

वहीं, बीते दिनों, भारत रत्न और मशहूर गायिका लता मंगेशकर का भी निधन हो गया। वह कई दिनों से वेंटिलेटर पर थी जिसके बाद भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया। उनकी उम्र 92 साल की थी। बॉलीवुड के दो दिग्गज गायकों के निधन से सभी को बड़ा सदमा लगा है।

Also Read – 17 February Horoscope: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल