बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 4 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म पठान रिलीज होने के लिए तैयार है। लेकिन फिल्म के गाने और टीजर ने इतना ज्यादा विवाद बढ़ा दिया है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है। फिल्म के गाने बेशर्म रंग को लेकर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ है नौबत यहां आ गई है कि सेंसर बोर्ड को केकैंची तक चलाना पड़ गया है।

बता दें कि बढ़ते विवाद को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने सख्त निर्देश देते हुए फिल्म में कई तरह के काट छांट करने के निर्देश दे दिए गए हैं। हालांकि अब देखने वाली बात होगी के सेंसर बोर्ड के दखलंदाजी के बाद फिल्मों में किस तरह के बदलाव देखने को मिलते हैं। लेकिन इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि फिल्म का नाम भी बदला जा सकता है।

Also Read: चीन समेत इन 6 देशों से आने वाले यात्रियों के लिए आज से नियम सख्त, जानिए क्या है कोरोना के नए नियम

दरअसल, यह दावा किया है अपनी बेबाकी को लेकर हमेशा चर्चाओं का विषय रहने वाले केआरके (कमाल आर खान) ने बता दें कि केआरके हमेशा से ही फिल्मों और उनके लिए कहे गए शब्दों के लिए विवादों में बने हुए रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी केआरके लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से यह दावा किया है कि फिल्म का नाम भी बदला जा सकता है। इसको लेकर फिल्म के निर्माता डिस्कशन कर रहे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और केआरके के अनुसार आदित्य चोपड़ा और शाहरुख फिल्म पठान फिल्म को रिलीज करने और उसके नाम बदलने को लेकर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि केआरके के इस दावे में कितनी हकीकत है यह तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन फिलहाल उनका यह ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिस पर काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।