पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने भेजा जेल

Share on:

मुंबई: अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को लेकर लगातार नए नए खुलासे होते जा रहे हैं। पुलिस को राज कुंद्रा के ऑफिस से कई वीडियो और इलेक्ट्रिक डिवाइस बरामद हुईं हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे राज कुंद्रा की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ती जा रही हैं। वहीं पोर्नोग्राफी केस में पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं।

दरअसल, राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। राज कुंद्रा के वकील ने जमानत के लिए अर्जी दी है। जमानत अर्जी का आधार ये है कि जांच खत्म हो गई है और राज को अब जमानत दी जानी चाहिए। वहीं मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की हिरासत बढ़ाने की मांग भी की है। पुलिस ने राज कुंद्रा की 7 दिन की हिरासत की मांग की है।

बता दें, मुंबई पुलिस ने इसी महीने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बताया था और साथ ही उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत होने की बात भी कही थी। इसके साथ ही राज कुंद्रा के पूर्व असिस्टेंट उमेश कामत का नाम भी लिया था। इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारी हो चुकी हैं। जिनमें राज कुंद्रा से लेकर उनके आईटी हेड रायन थोर्पे भी शामिल हैं।