मशहूर एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं ‘सेक्स स्लेव की तरह रखा, प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला…’

Share on:

डायरेक्टर पर साउथ ही एक मशहूर एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा है कि वो बेटी कहकर उसका शोषण करता रहा। एक्ट्रेस ने उस डायरेक्टर पर रेप के इल्जाम लगाए हैं।

कई चौंका देने वाले खुलासे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से हो चुके हैं। कई नामी चेहरों पर संगीन आरोप लग चुके हैं। इसी बीच अब एक नया खुलासा हुआ है। अब एक मशहूर तमिल एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर कई आरोप लगाए हैं। अपने डायरेक्टर पर तमिल एक्ट्रेस सौम्या ने न सिर्फ फिजिकल बल्कि मेंटल और सेक्सुअल असॉल्ट के भी आरोप मढ़ दिए हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनके प्राइवेट पार्ट में सिर्फ मजे के लिए रोड तक डाला गया है।

डायरेक्टर को लेकर बात करते हुए सौम्या ने बताया की उन्होंने एक ‘सेक्स स्लेव’ के रूप में एक्ट्रेस को तैयार किया था। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के नाम या उनकी पहचान को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया है। मीडिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा कि जब वो महज 18 साल की थी तब उनकी मुलाकात उस आदमी से हुई थी। पहले उन्हें अपनी बेटी की तरह बताते थे, उन पर रेप का आरोप उनकी खुद की बेटी प का आरोप लगाकर उन्हें छोड़कर चली गई थी। बाद में कहते थे कि उन्हें उनके साथ एक बच्चा चाहिए।