Suzuki Access 125 में मिल रहे 5 Smart Features, जो और कहीं नहीं मिलेंगे

Share on:

Suzuki Access 125: Suzuki Access 125 में 5 ऐसे Smart Features हैं, जो आपको किसी और स्कूटी में देखने को नहीं मिलेंगे। यह सारे स्मार्ट फीचर कस्टमर केयर को देखते हुए ऐड किए गए हैं। यदि आप स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार सुजुकी एक्सेस 125 के इन फीचर्स के बारे में जरूर जान लेना चाहिए। बता दे की सुजुकी एक्सेस 7 कलर और Connect, Special और Standard वैरिएंट के साथ लांच होने वाला है।

Interesting GK Questions: आँखें दो हो जाए चार, मेरे बिना कोट बेकार, घुसा आँखों में मेरा धागा, दर्जी के घर से मैं भागा, बताओ मैं कौन?

Suzuki Access 125 में मिल रहे 5 Smart Features, जो और कहीं नहीं मिलेंगे

काफी पसंद की जाती है सुजुकी एक्सेस

सुजुकी एक्सेस 125 में 4- Stroke, 1-Cylinder, Air Cooled इंजन मुक्त हैं जो पेट्रोल स्कूटर है। नई और स्टाइलिश स्कूटर में आपको 5 स्मार्ट फीचर्स मिलेंगे जो आपको और अधिक पसंद आएंगे।

Suzuki Access 125 price

124 हिंदी के साथ आने वाले सुजुकी एक्सेस 125 की कीमत 95777 हैं। इसे चालू करने के लिए इलेक्ट्रिक और किक स्टार्ट दिया गया है। इसमें 5 लीटर का फ्यूल टैंक है। इस समय इंडिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड होने के बावजूद सुजुकी ने पेट्रोल बेस्ड स्कूल का लॉन्च किया है, क्योंकि अभी भी पेट्रोल बेस्ड स्कूटर खरीदने वालों की संख्या काफी ज्यादा है। स्मार्ट फीचर्स के कारण ही सुजुकी एक्सेस 125 की डिमांड मार्केट में बहुत ज्यादा है। यहां पर आपको उसके स्मार्ट फीचर्स के बारे में विस्तार से बताया गया हैं।

Bhojshala Case: HC ने कहा SC के दिशानिर्देशों का इंतजार करे, सुप्रीम कोर्ट की अगली सुनवाई 30 जुलाई को संभावित

Suzuki Access 125 में मिल रहे 5 Smart Features, जो और कहीं नहीं मिलेंगे

Suzuki Access 125 5 Smart Features

1.पॉल्यूशन कम करने स्मार्ट फीचर

कंपनी ने इस स्कूटर में पॉल्यूशन काम करने के लिए E20 COMPLIANT दिया है। जिसमें E20 Fuel type मिलता है, जिसकी वजह से पॉल्यूशन कम होता है। ये सबसे बड़ा कारण है जिसकी वजह से इस स्कूटर को ग्राहक खरीद सकता है।

2. मोबाइल चार्जिंग के लिए USB Socket

स्कूटर में पहली बार ऐसा दिखाई दे रहा है कि मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी सोटेक दिया गया। अब आप अपने फोन को कभी भी कहीं भी चार्ज कर सकते हैं। भारत में बहुत कमी ऐसे स्कूटर है जिसमें यह सुविधा दी जाती है।

Shani Chandra Grahan: 2 दिन बाद शनि ग्रह को पूरी तरह छुपा लेगा चंद्रमा, 18 साल बाद होगी अनोखी घटना, इस समय भारत में नजर आएगा

3. OnePush लॉक सिस्टम

सुजुकी एक्सेस 125 के पांच स्मार्ट फीचर्स में One push लॉक सिस्टम हैं। इसमें मैग्नेट का इस्तेमाल किया गया है और एक बार कंप्लीट बाइक इग्निशन सिस्टम को लॉक कर सकते हैं जिसके कारण स्कूटर बहुत ज्यादा सीकर हो जाता है।

4. सुजुकी एक्सेस 125 स्टोरेज

सुजुकी की 125 एक्सेस में 21.8L का स्टोरेज मिलता है। जिसमे फुल फेस वाला हेलमेट आसानी से आ जाता है।  तना ज्यादा स्टोरेज बहुत कम स्कूटर में मिलता है और यह एक कारण है जिसकी वजह से इस स्कूटर को खरीद सकते है।

No. 5 LED हेडलैंप कई सारे स्कूटर में मिलता है, जिसमे Bajaj Chetak जो बाइक इसको टक्कर देने वाला है। लेकिन दोनों में फीचर और फ्यूल सिस्टम मिलता है।

Optical Illusion : तेज बुद्धि वाले ही 768 में छिपे 786 को ढूंढ पाएंगे, 8 सेकंड में ढूंढने का है चलेंगे