Breaking News

OMG: सिर्फ इतने से काम के लिए वेटर को टिप में मिले 7 लाख रुपए

Posted on: 25 Oct 2018 13:04 by Ravi Alawa
OMG: सिर्फ इतने से काम के लिए वेटर को टिप में मिले 7 लाख रुपए

कई बार हम किसी रेस्टोरेंट या होटल में खाना खाने जाते हैं या फिर घर पर ही कुछ खाने के लिए मंगवाते है तो फूड डिलीवरी करने वाले को और होटल में वेटर को टिप जरूर देते है. कई लोग 10, 20 या फिर 50 रूपए से अधिक टिप नहीं देते है. कुछ ही ऐसे दयावान होंगे जो 50 रूपए से ज्यादा टिप देते होंगे.

लगातार मोबाइल चलाने वालों की ऐसी हो जाती है हालत, देखिये वीडियो

अगर आज हम आपको ये कहे कि एक आदमी ने सिर्फ दो बोतल पानी मंगवाने के बाद खुश होकर टिप में 7 लाख रुपए दे दिए तो, यह सुनकर आपको हैरानी जरुर होगी. साथ ही आपको शायद ही इस पर विश्वास होगा कि कोई इतने पैसे कैसे दे सकता है वो भी सिर्फ टिप में.

Via

लेकिन यह सच है और ऐसा सच में भी हुआ है. चलिए अब हम आपको उस दयावान आदमी के बारें में बताते है जिसने सिर्फ दो बोतल पानी मंगवाने के बाद टिप के तौर पर 7 लाख रूपए दे दिए है. उस व्यक्ति का नाम (मिस्टर बीस्ट) जिम्मी डॉनल्डसन है जो फेमस यूट्यूब ब्लॉगर है. इन्हीं के द्वारा ये टिप दी गई है.

जब चलती ट्रेन में महिलाएं करने लगी ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

Via

दरअसल जिम्मी एक होटल में देर शाम पहुंचे थे और उन्होंने प्यास लगने पर एक वेट्रेस से पानी की दो बोतलें मंगवाई थी. इस वेट्रेस नाम ऐलेना कलस्टर है. जिसे जिम्मी ने 10 हजार डॉलर की टिप दी और चल दिए. इस खूबसूरत वेट्रेस ने टिप मिलने के बाद कहा कि,अब भी इस दुनिया में नेक इंसान जिंदा है. आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब जिम्मी ने इतनी राशि टिप में दी है. इससे पहले भी जिम्मी कई बार इतनी बड़ी रकम टिप के तौर पर दे चुके हैं. एक बार उन्होंने एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को भी 10 हजार डॉलर टिप में दे दिए थे.

Via

Via

Also Read:-

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com