Breaking News

गजब: इस शेफ ने फलों पर उकेर दी अभिनंदन की शौर्य गाथा | Young Chef pays tribute to Wing Commander Abhinandan to his carving on fruits

Posted on: 15 Mar 2019 12:37 by Surbhi Bhawsar
गजब: इस शेफ ने फलों पर उकेर दी अभिनंदन की शौर्य गाथा | Young Chef pays tribute to Wing Commander Abhinandan to his carving on fruits

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की शौर्य गाथा आज पूरा देश गा रहा है। अभिनंदन की बहादुरी और जज्बा देखकर आज हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो रहा है। गौरतलब है कि एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी लड़ाकू विमान भारतीय सीमा में घुसे थे जिनको वायुसेना ने खदेड़ दिया था। सेना की इस जवाबी कार्रवाई में विंग कमांडर अभिनंदन भी शामिल थे। आज हम आपको ऐसे शेफ के बारे में बताने जा रहे है जिसने अभिनंदन के पराक्रम को फलों पर उकेर दिया है।

must read: सोशल मीडिया पर छाया अभिनंदन की मूंछों का क्रेज़ | Wing commanderAbhinandan’s Mustache trends on social media

गौरतलब है कि अभिनंदन के पराक्रम की लोगों ने अपने-अपने तरीके से सराहना की थी। अभिनंदन की इसी बहादुरी और पराक्रम से प्ररित होकर शेफ जितेंदर सिंह ने उनकी शौर्य गाथा को फलों और सब्जियों पर उकेर दिया।

दी अशोक होटल के यंग शेफ जितेंदर सिंह ने यम फल पर MIG 21 का ढांचा बनाया है। MIG 21 लड़ाकू विमान से ही अभिनंदन ने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान F-16 को ध्वस्त कर दिया था।

तरबूज पर विंग कमांडर अभिनंदन के पराक्रम को दिखाते हुए जितेंद्र सिंह ने उनकी आइकॉनिक मूछों वाला चित्र बनाया है और ‘जय हिंद’ लिखा है।

must read: विंग कमांडर अभिनंदन के दीवाने बने पाकिस्तानी, लगे पोस्टर Wing Commander Abhinandan Pakistanis, furious posters

कद्दू पर उन्होंने अमर ज्योति जवान का चित्र बनाया है।

वही हनी ड्यू मेलन पर सेना का शौर्य दिखाने वाला अशोक चक्र को उकेरा है।

must read: आखिर कौन है वो महिला जो विंग कमांडर अभिनंदन को बाॅर्डर तक छोड़ने आई, पढ़िए पूरी खबर

शेफ जितेंदर सिंह का कहना है कि “अभिनंदन ने हमारे देश के लिए जो किया वो साहस और बहादुरी से परे है। इन फलों पर आर्ट के जरिए मैंने बहादुर पायलट और देश की सेना को सम्मान दिया है। एक शेफ होने के नाते ये मेरे लिए मुमकिन नहीं है कि मैं सीमा पर जाकर जवानों जैसा पराक्रम दिखा सकूं लेकिन मैं अपनी कला से अभिनंदन की वीरता को दिखाना चाहता हूं और भारतीय सेना को उनके साहस और उनकी राष्ट्रभक्ति को सम्मान देना हूं।”

must read: बॉलीवुड ने किया अभिनंदन का हार्दिक ”अभिनंदन”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com