Breaking News

सुहागरात की अँधेरी रात में दुल्हन ने गैर मर्द से बना लिए संबंध, फिर क्या हुआ जानिए

Posted on: 24 Jun 2018 10:17 by Ravi Alawa
सुहागरात की अँधेरी रात में दुल्हन ने गैर मर्द से बना लिए संबंध, फिर क्या हुआ जानिए

शादी के बाद दूल्हा दुल्हन के लिए अगर कुछ खास होता है तो वो है उनकी शादी की पहली रात यानी के सुहागरात, जी हाँ इस दिन के लिए दूल्हा-दुल्हन बेसब्री से इंतजार करते है. लेकिन किसी के लिए शादी की यह पहली रात जिंदगी भर के लिए बहुत ही भयानक हो सकती है किसी ने भी कभी सोचा नहीं होगा.

Via

एक दुल्हन शादी की पहली रात अपने पति का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, इंतजार ख़त्म होता है और पति के आने के बाद दोनों में बत्ती गुल हो जाने के बाद रात भर जमकर प्यार भी होता है. लेकिन अगली सुबह जब अचानक दुल्हन की नींद खुलती है और वह जब देखती है कि जिस व्यक्ति को वो अपना पति समझकर रातभर प्यार कर रही थी. जिसके साथ उसने सम्बन्ध बनाए वो उसका पति नहीं कोई और ही है तो आप खुद ही सोचिए फिर दुल्हन पर क्या बीती होगी.

Via

घटना कंबोडिया की है जहाँ पर एक 18 वर्षीय नई नवेली दुल्हन ने सुहागरात के दिन रात के अँधेरे में पति की जगह किसी और गैर मर्द से शारीरिक सम्बन्ध बना लिए. आइये आपको बताते है आखिर क्या पूरा मामला है.

आपको बता दे कि जिस रात दुल्हन बेडरूम में बैठकर अपने पति का इंतजार कर रही थी. उस वक़्त पति शराब पीकर टल्ली होकर पडा था. इसका फायदा शादी में आये एक व्यक्ति ने उठा लिया जिसका नाम Chhoen Chanseng है. यह व्यक्ति सीधे दुल्हन के बेडरूम में घूस गया. बेडरूम में उस वक़्त अँधेरा था जिसके कारण दुल्हन को लगा कि उसका पति ही आया है. रात के अँधेरे में व्यक्ति ने दुल्हन के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिए. अगले दिन जब सुबह दुल्हन उठी तो अपने पति कि जगह किसी और को देखकर वो चिल्लाने लगी. दुल्हन की आवाज़ सुनकर परिवार वाले वहां आ गए और उन्होंने व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Via

खबर मिली है कि जिस व्यक्ति ने दुल्हन के साथ सम्बन्ध बनाए है, वो दुल्हन के घर के सामने ही रहता है और उससे बहुत प्यार करता था. लेकिन गरीबी के कारण कभी भी उसने दुल्हन को अपने दिल की बात नहीं बताई. उसे लगा की लड़की शायद मना ना कर दे. इसलिए जब दुल्हन की शादी हो रही थी तो उसने उसकी शादी की हर गतिविधियों पर नज़र रखी.

Via

जब व्यक्ति को पता चला कि दुल्हन का पति सुहागरात के दिन ज्यादा शराब पीकर बेसुध पडा हुआ है. तो उसने इसका फायदा उठाया और इस घटना को अंजाम दिया. व्यक्ति द्वारा रेप कि घटना को अंजाम देने के बाद लड़की ने पुलिस में रेप की शिकायत कर दी. जिसके बाद पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कि जिसमे उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

इस घटना का जब दुल्हन के ससुराल वालों को पता चला तो उन्होंने दुल्हन से रिश्ता ही तोड़ दिया. दुल्हन कि होने वाली सास अपने बेटे की शादी किसी रेप पीड़ित लड़की से नहीं करना चाहती थी. लिहाजा उन्होंने दुल्हन से रिश्ता तोड़ दिया साथ ही उन्होंने दहेज़ में दी गई सारी रकम भी वापस मांग ली. इस घटना ने एक तरह से दुल्हन की जिंदगी शुरू होने से पहले ही उजाड़ दी. फ़िलहाल दुल्हन भारी सदमे में है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com