इस वीडियो को देखकर रेलवे स्टेशन पर नींबू पानी पीना छोड़ देंगे आप | You will stop drinking lemonade at the railway station after watching this video.

0
38
railway

गर्मी के दिनों में नींबू पानी पीना सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है। जब आप सफ़र में जाते है तब तो नींबू पानी जरुरु पीते है लेकिन यदि आप रेलवे स्टेशन पर मिलने वाले नींबू पानी पीने के शौकीन है तो अब सावधान हो जाइए। दरअसल, कुर्ला स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैंटीन के एक कर्मचारी को नींबू पानी बनाते हुए दिखाया जा रहा है। यह कर्मचारी बेहद ही गंदे तरीके से नींबू पानी बना रहा है।

must read: इंदौर की सड़कों पर जब विधायक ने दौड़ाया रिक्शा वीडियो वायरल | Ramesh Mendola driving auto rickshaw, video viral

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यह कर्मचारी कैंटीन की छत पर नींबू पानी बना रहा है। पहले तो वह पूरा हाथ पानी के डालकर नींबू निचोड़ लेता है और फिर उसके पास मौजूद पानी की टंकी में हाथ धोकर वही पानी शरबत में डाल देता है।

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने ट्विटर पर रेलवे से इसकी शिकायत की। शिकायत मिलते ही रेलवे ने इसे गंभीरता से लेते हुए कैंटीन को सील कर दिया है। इसके अलावा कैंटीन से सैम्पल को लेकर बैक्टीरियोलॉजिकल जांच के लिए भेज दिया है।

must read: रूमाल पर शादी का कार्ड …दो बार धोने पर साफ हो जाता है | Wedding card on handkerchief… is cleared twice on washing

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here