Breaking News

इस मां ने अपने बच्चे को अनोखे तरीके से दिया जन्म, देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Posted on: 16 Jun 2018 13:54 by Lokandra sharma
इस मां ने अपने बच्चे को अनोखे तरीके से दिया जन्म, देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

खुदा की बनाई सबसे खुबसूरत और अद्भुत कृति है नारी क्योंकि यही हैं वो जिन्हें जीवन देने का वरदान दिया गया है. मां बनने का एहसस किसी भी महिला के लिए अत्यधिक खुशी भरा होता है और वह इस खुशी के लम्हे को जीवन भर याद रखना चाहती है, और इसे हज़ार बार जीना चाहती है. इसलिए कई दंपतियों की ख्वाइश होती है कि वे अपनी आंखो से अपने बच्चे को जन्म लेते हुए देखे,और इस पल को हमेशा के लिए कैमरे में कैद कर लेना चाहते हैं. हाल ही में ऐसी ही  तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला का माँ बनने का खुबसूरत एहसास छुपा हुआ है.

आपको बता दें गर्भावस्था के दौरान जैसे-जैसे एक बच्चा विकसित होता जाता है उसी के साथ धीरे धीरे विकसित होती है एक मां. गर्भावस्था के दौरान न केवल मां के खानपान बल्कि उसके व्यवहा जैसी छोटी-छोटी चीजों का भी जन्म लेने वाले शिशु की सेहत पर सीधा प्रभाव पड़ता है. इस दौरान महिला को असहनीय दर्द सहना पड़ता है और सबसे पीड़ादायक पल होता है बच्चे को जन्म देना और बच्चा जब माँ की आँखों के सामने होता है तो माँ सब दुःख दर्द भूल जाती है.

आज हम आपको ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बच्चे को जन्म और  उन्हें डिलीवरी के दौरान हुए  दर्द को उन्होंने तस्वीरों में कैद कर लिया है, गौरतलब आज कल ये ट्रेंड बन चूका है कि डिलीवरी के दौरान तस्वीरों को कैद करना।कुछ ऐसी ही चाहत रही होगी कैलिफ़ोर्निया की लिसा मरे की.

लिसा मरे ने अपनी डिलीवरी के अंतिम क्षणों को कैमरे में कैद कर लिया है इस दौरान उनके पति भी उनके साथ है लिसा ने पानी से बाहर टब में बच्चे को जन्म दिया. जैसे ही बच्चे का जन्म हुआ लिसा उसे गले लगा कर रोने लगीं. इस दौरान उनके पति भी काफी भावुक हो गए थे.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com