Breaking News

होना है जल्दी मालामाल तो करें यह उपाय, पर भुल से भी ना करें ये गलती

Posted on: 04 Jun 2019 18:20 by rubi panchal
होना है जल्दी मालामाल तो करें यह उपाय, पर भुल से भी ना करें ये गलती

पैसा तो बहुत कमाते है पर पैसा टिकता नहीं है या अपने खर्चों से ज्यादा कमाई करना चाहते है तो ऐसी सभी समस्याओं का निवारण आपको हमारी इस पोस्ट में मिलेगा। घर में बरकत बनाए रखना और आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के उपाय वास्तु शास्त्रों में दिए गए है। कुछ तांत्रिक उपायों से आप आसानी से अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत और धन-संपत्ति को बढ़ा सकतें है।

आज हम आपकों कुछ ऐसे ही टोटकों के बारे में बताएंगे जो आपको पैसों से मालामाल कर देंगे। इन टोटकों का इस्तेमाल करते हुए आपको बस एक ही सावधानी को ध्यान में रखना है। आप इन टोटकों के बारे में गलती से भी किसी से बात ना करें। जो भी व्यक्ति ऐसे टोटको को करता है उसे किसी और व्यक्ति से इसकी चर्चा नहीं करनी चाहिए। अन्यथा ये उपाय निष्फल हो जाते हैं इसलिए कभी भी ऐसी गलती ना करें। जानिए किन उपायों से जल्द ही आप मालामाल हो जाएगे।

बुधवार का सबसे कारगर टोटका

इस टोटके को करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी होगी और ना ही कोई ज्यादा खर्च करना होगा, लेकिन हां आपको इस बात का खास तौर पर ध्यान देना होगा कि आप यह किसी को बताए नहीं, अन्यथा आप इससे होने वाले फायदे से चूक जाएगे। इस टोटके के लिए आपको बुधवार के दिन सात साबूत कौडियां लाना है। कौडियां बाजार में पूजन सामग्री की दुकानों पर आसानी से मिल जाती और यह ज्यादा महंगी भी नहीं होती है। कौडियों के साथ ही एक मुट्ठी हरे खड़े मूंग लें। दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें और किसी मंदिर की सीढियों पर चुपचाप रख आए। इस टोटके को करने के बाद आप जल्द ही मालामाल हो जाएगे।

तंत्र शास्त्र का यह प्रचाीन टोटका, जो जल्द ही दिखाएगा अपना असर

तंत्र शास्त्र में बताया गया है कि यदि संभव हो तो हमेशा चांदी के बर्तन में पानी पीएं। चांदी का बर्तन ना हो तो गिलास में पानी भरें और उसमें चांदी की अंगूठी डालकर कुछ देर बाद पानी पीएं। यह टोटका प्राचीन समय से चला आ रहा है। यह सरल और बहुत चमत्कारी तांत्रिक उपाय है। इससे निश्चित की धन संबंधी मामलों में राहत मिलती है। यहां बस एक ही बात का आपको ध्यान रखना है कि आपको इस बारे में किसी को नहीं बताना है। दूसरों को बताने से टोटके निष्फल हो जाते है और इनसे मिलने वाले फायदे भी हमसे दूर हो जाते है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com