Homeजरा हटकेशादी तो कर रहें हो, पर कहीं ऐसी दुल्हन न आ जाएँ!;...

शादी तो कर रहें हो, पर कहीं ऐसी दुल्हन न आ जाएँ!; ससुराल वालों ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, बहु ऐसा करेगी

ये मामला बड़ा ही अजीब हैं नई नवेली दुल्‍हन कभी ऐसा कदम उठा सकती हैं, ये दोनों परिवार वालों में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। लेकिन अब दुल्‍हन की इस शर्मनाक हरकत का हर्जाना दोनों परिवार वालों को चुकाना पड़ रहा हैं।

बिहार में एक रोचक मामला सामने आया हैं। यहां पर एक नई नवेली दुल्हन, जिसके हाथों की मेहँदी भी अच्छे से मिटी नहीं होगीं, उसने शादी के महज 16 द‍िन बाद ही सात जन्मों के इस पावन रिश्तें को ताक पर रखकर अपने आश‍िक के साथ भाग जाने का मन बना लिया।

ये मामला बड़ा ही अजीब हैं नई नवेली दुल्‍हन कभी ऐसा कदम उठा सकती हैं, ये दोनों परिवार वालों में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। लेकिन अब दुल्‍हन की इस शर्मनाक हरकत का हर्जाना दोनों परिवार वालों को चुकाना पड़ रहा हैं। इस घटना के बाद घरवालों की जमकर जगहंसाई हो रही है। और आस पास के पड़ोसी भी ताने सूना रहें हैं।

आपको बता दे ये पूरा मामला ब‍िहार के बगहा अंतर्गत चौतरवा थाने क्षेत्र के एक गांव का हैं। इस घटना के बाद तो इलाके में नई नवेली दुल्‍हन की इस शर्मनाक करतूत की चर्चा चहुँओर हो रही है, और न भी हो, तो क्‍यों न हों, दुल्हन ने कारनामा ही ऐसा किया हैं।

और तो और फरार होने के बाद भी दुल्‍हन ने फोन करके बताया कि वह मुरादाबाद में है। लेकिन जब ससुराल पक्ष के लोग वहां पहुंचे तो वो वहाँ से फरार हो चुकी थीं। उसने अपना फोन भी बंद कर लिया था।

पुलिस को दर्ज कराई गई FIR में लिखा हैं कि बीते 21 नवंबर को पप्पू प्रसाद की शादी चखनी गांव में हुई थीं। शादी के दूसरे दिन दुल्हन ससुराल गई और वहां रहने लगी। लेकिन जब 9 दिसम्बर को घर के सभी लोग किसी काम से बाहर गए थे,तो इस दौरान दुल्हन घर से फरार हो गई। इसके बाद उसको इधर उधर ढूंढा गया पर वो वहां नहीं मिली अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular