युवराज के संन्यास के बाद योगराज ने कहा “चैपल को कभी माफ नही करुंगा

0
21

नई दिल्ली: भारतीय टीम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोमवार को अंतर-राष्ट्रीय और घरेलु क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। बता दे कि युवराज सिंह ने 2011 के एक दिवसीय और 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। युवराज सिंह को 2011 के एकदिवसीय वर्ल्ड कप में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण मैन ऑफ द टूर्नामेंट के पुरस्कार से नवाजा गया था।

इसके अलावा युवराज सिंह उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल है जिन्होंने एक ओवर की सभी 6 गेंदों पर छक्का मारा हो। ये कारनामा युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप में किया था। उन्होंने इंग्लैंड के दिगज गेंदबाजों में से एक स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ एक ओवर की सभी गेंदों पर छक्के मारे थे। इसके अलावा युवराज सिंह के नाम कई रिकार्ड्स दर्ज है।

युवराज सिंह के रिटायरमेंट के बाद उनके पिता योगराज ने एक निजी अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए कहा है की “अगर युवराज सिंह को खो-खो खेलते वक्त चोट नही लगी होती तो वें वनडे और टी-20 के सारे रिकॉर्ड तोड़ देता।” उन्होंने इसके बाद ये भी कहा है की वे इस कारण भारतीय टीम के पूर्व कोच चैपल को कभी माफ़ नही करुंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here