योगी के मंत्री ​बोले- BJP मुस्लिम नेताओं के नाम बदले

0
17
Rajbhare

यूपी में अपने ही लोग अपनों के खिलाफ बयानबाजी करने में लगे है। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसल के ​पर मंत्री ओम प्रकाश राजभर सवाल खड़ा कर रहे है। दरअसल बात यूं है कि 6 नवंबर को अयोध्या में दीपोत्सव कार्यक्रम के दौरान सीएम ने फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या करने के फैसले पर आपत्ति जताते राजभर ने कहा है कि ये बीजेपी का ड्रामा है। पिछड़े और दबे कुचले समाज के लोग अपनी मांगों को उठाते हैं।

via

बीजेपी द्वारा लगातार शहरों के नाम बदलने के फैसल से खफ़ा राजभर ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि बीजेपी को पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदलने चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मुगलसराय और फैजाबाद के नाम बदल दिये, वे कहते हैं कि इनका नाम मुगलों के नाम पर रखा गया था। उनके एक राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं शाहनवाज हुसैन, केन्द्रीय मंत्री हैं मुख्तार अब्बास नकवी और यूपी के मंत्री हैं मोहसिन रजा, ये बीजेपी के तीन मुस्लिम चेहरे हैं, बीजेपी को पहले इनका नाम बदलना चाहिए।”

अभी भाजपा की सत्ता है और मुसलमानों ने भारत को बहुत कुछ दिया है इससे इनकार नहीं किया जा सकता है। आज भाजपा की सरकार होने के बाद भी महंगाई की मार झेल रही है कोई भी सत्ता पक्ष का बड़ा नेता सड़क पर उतरकर आंदोलन नही कर रहा है। सब चुप्पी साधे हुए हैं। क्या हमें जीटी रोड को नकार देना चाहिए, लाल किला को किसने बनवाया? ताजमहल को किसने बनवाया?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here