योगी के मंत्री के विवादित बोल, कहा- रेप का अलग-अलग नेचर है | Yogi Government Minister Upendra Tiwari says Rape is of Different Nature…

0
56

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी के विवादित बोल सामने आए हैं। बलात्कार के बढ़ते मामलों पर उन्हें विवादित बयान देते हुए कहा कि रेप का नेचर होता है। उन्होंने कहा कि अगर किसी नाबालिक लड़की के साथ रेप हुआ है तो उसको हमरे मानेंगे लेकिन विवाहित महिला के साथ भी रेप होता है उसका अलग-अलग नेचर है।

उपेंद्र तिवारी ने कहा कि ‘देखिए रेप का नेचर होता है, अब जैसे अगर कोई नाबालिक लड़की है उसके साथ रेप हुआ है तो उसको भी हम रेप मानेंगे, लेकिन कहीं-कहीं पर यह भी सुनने को आता है कि कोई विवाहित महिला है उम्र 30 से 35 साल है… उसका अलग-अलग नेचर है।’

वहीं इससे पहले अलीगढ़ की घटना पर बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने भी जमकर गुस्सा निकाला था। साध्वी प्राची ने कहा था कि मोमबत्ती जलाने या निंदा करने से कुछ नहीं होगा आरोपियों को सिर्फ फांसी की सजा देनी चाहिए या पेट्रोल डला कर डाल कर आग लगा देनी चाहिए। साथ ही उन्होंने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को फांसी देने की भी अपील की थी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से ही अलीगढ़ में इसको लेकर जमकर आक्रोश है। वहीं इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए प्रशासन ने बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है साथ ही यूपी पुलिस आरएएफ और पीएसी की टीम भी तैनात की गई है। इसके अलावा दूसरे जिलों से भी पुलिस बल को बुलाया गया है और पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here