Breaking News

ये क्या, अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने पहुंचे ‘योगी’ | Yogi Adityanath reached to Campaign for Akhilesh Yadav

Posted on: 04 May 2019 14:28 by Surbhi Bhawsar
ये क्या, अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने पहुंचे ‘योगी’ | Yogi Adityanath reached to Campaign for Akhilesh Yadav

लोकसभा चुनाव के प्रचार में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पार्टियां अपनी विपक्षी पार्टी पर जमकर हमला बोल रही है। इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सभी को सोचने पर मजबूर किया। तस्वीर है समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिख रहे एक शख्स की।

दरअसल, अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में रैली करने पहुंचे थे। इस दौरान लोग उस समय हैरान हो गए जब उन्होंने अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ को साथ देगा। लेकिन सच तो ये है कि ये शख्स योगी आदित्यनाथ नहीं बल्कि उनका हमशक्ल था। खास बात तो ये है योगी का ये हमशक्ल उन्ही की तरह भगवाधारी वेष में था।

जब लोगों ने दोनों को एकसाथ देखा तो हैरान परेशान हो गए लेकिन कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने खुद उसकी सच्चाई से पर्दा उठा दिया। अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए जनता से कहा कि अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको। उन्होंने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए।

हालांकि यहां रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बाराबंकी समाजवादियों का गढ़ रहा है। आपको चौकीदार भी हटाना है और ठोकीदार को भी हटाना है। इस दौरान अखिलेश ने गठबंधन की जीत का दावा भी किया है।

अखिलेश यादव ने शनिवार को वीट करते हुए कहा, हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com