पीपल के पत्तों पर उकेरे योग के आसन, देखें खुबसूरत फोटोज

0
102
Untitled-design-2

आज के डिजिटल जमाने में भी कुछ लोग अपनी अनोखी कला का साथ नहीं छोड़ते हैं। दुनिया की सभी कलाओ का निर्माण भावनाओ से ही होता है, अगर हम अपनी भावनाओ को सही जगह प्रयोग पर करें ,तो हम लोग अपने अंदर किसी भी कला का निर्माण कर सकते हैं। आज Ghamasan.com आपके लिए ऐसी ही एक स्टोरी लाया हैं जिसमें एक महिला कलाकार ने पीपल के पत्ते पर किस तरह योग के प्रति अपनी भावनाओं कों जताया हैं।

महिला कलाकार साधना कुलकर्णी ने पीपल के पत्तों पर अपनी कला से योग के आसनों को इतनी खुबसूरती से बनाया हैं। साधना की इस कला की सुंदरता पत्तों पर कुछ इस तरह दिख रही हैं कि उनसे नजर हटाने को भी आपका मन नहीं करेगा।

साधना से एक ही पत्तें पर योग में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले सूर्य नमस्कार को इतनी सुंदरता से बनाया हैं कि आप उसे देखते ही रह जाएंगे। तो वहीं साधना से ‘ओम’ जो की योग ध्यान में श्वास पर काबू करने के लिए सबसे अच्छा साधन हैं उसके साथ भी उन्होंने सूर्य नमस्कार के सभी आसन को अलग अलग पत्तों पर भी बखूबी दिखाया हैं। इसके अलावा भी साधना ने योग के और भी कुछ आसनों को पीपल के पत्ते पर बड़ी ही खुबसूरती से उकेरा है । Ghamasan.com आपके सामने साधना की इस कला के कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरे लाया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here