‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ की नायरा पहले दिखती थी ऐसी, देखें तस्वीरें

टेलीविज़न का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कई सालों से चल रहा हैं और ये शो अब तक कई लोगों का फेवरेट बना हुआ है ये शो हिना खान और करण मेहरा के साथ शुरू हुआ था और इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया था।

0
47
shivangi

टेलीविज़न का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कई सालों से चल रहा हैं और ये शो अब तक कई लोगों का फेवरेट बना हुआ है। ये शो हिना खान और करण मेहरा के साथ शुरू हुआ था और इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया था। अब हाल ही में ये शो 3000 से ज्यादा एपिसोड पूरे कर चुका है और साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता के परिवार ने इस ख़ुशी को काफी अच्छे से सेलिब्रेट भी किया। यह शो 10 साल से चला आ रहा हैं। शो की स्टारकास्ट के ज्यादातर सितारे भी बदल चुके हैं। अब सीरियल के लीड पेयर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान हैं। शो में नायरा के रोल में दर्शकों का दिल जीत रही शिवांगी जोशी टीवी की फेवरेट बहुओं में भी शुमार हैं।

शिवांगी जोशी ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में की थी। शिवांगी जोशी पहले छोटे रोल्स दिखाई देती थी लेकिन आज वह टीवी के नंबर वन शो की एक्ट्रेस हैं। 6 सालों में शिवांगी के बदलते रोल्स के साथ उनके लुक्स में भी काफी बदलाव आए हैं। बीते सालों में शिवांगी जोशी के करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। फैंस को शिवांगी की मिलियन डॉलर स्माइल, दमदार एक्टिंग और क्यूट लुक्स काफी पसंद आता है जिसकी वजह से वह घर-घर में पॉपुलर हो गई है।

2013 में शिवांगी डेब्यू सीरियल खेलती है जिंदगी आंख मिचोली में निशा के रोल में नजर आई थीं। तब की और आज की शिवांगी में काफी अंतर हो गया है और यह डिफरेंट साफ नजर आता है। टीवी की नंबर वन बहू का टैग जीतना शिवांगी जोशी के लिए इतना आसान नहीं था। इसके बाद एक्ट्रेस को बेइंतहां में देखा गया। इसके बाद शिवांगी सीरियल लव बाई चांस में नजर आई लेकिन शिवांगी के करियर को यू-टर्न सीरियल बेगूसराय से मिला। इसके बाद वह ये है आशिकी और प्यार तूने क्या किया में नजर आईं।

इसके बाद शिवांगी ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की बेटी के रोल में एंट्री ली। तब से लेकर अब तक शिवांगी जोशी डेली शोप का हिस्सा बनी हुई हैं और फैंस इस शो में कार्तिक और नायरा की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी अभी तक दर्शकों का दिल जीत रही है। शो पिछले कुछ हफ्तों से नंबर वन पर बना हुआ है। कार्तिक-नायरा के बीच फिल्माया जा रहा ट्रैक ऑडियंस को पसंद आ रहा है। खास बात यह है की हर घर में इस शो को बहुत पसंद किया जाता हैं और स्पेशल नायरा के रूप में शिवांगी को सभी लोग अच्छी बहु के रूप में पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here