Breaking News

जल समस्या को ले कर काफी समय से जूझ रही कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को मिली बड़ी कामयाबी

Posted on: 10 May 2018 17:07 by Lokandra sharma
जल समस्या को ले कर काफी समय से जूझ रही कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को मिली बड़ी कामयाबी

गुरूवार को पत्रकारों से वार्ता करने के दौरान कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी की जल समस्या को ले कर काफी असहज नजर आईं थी. प्रेस से बात करते वक्त उन्होंने बताया था कि “रात को जब मैं आती हूं और पानी के लिए लंबी-लंबी कतारें देखती हूं तो दुख होता है.” उन्होंने यहाँ तक कहा था कि अब उनका धैर्य जवाब दे रहा है. उनका कहना था कि इतनी मशक्कत करने के बाद भी वे नगरपालिका से हार गयी है. नगर पालिका अध्यक्ष को आढे हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि “मंत्री से लेकर सफाई कर्मी तक सब जिम्मेदारी मुझे ही दे दो. मुझ में क्षमता है. लेकिन फिर आप क्यों बैठे हैं अपनी कुर्सी पर.”

बता दें शोधरा राजे सिंधिया पिछले लंबे समय से शिवपुरी की जल आवर्धन योजना को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं. और उन्हें आखिरकार सफलता मिल ही गयी है इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी

उन्होंने अपने ट्वीट में अपनी कामयाबी का जिक्र करते हुए लिखा कि अब  शिवपुरी के आधी से ज्यादा आबादी को नलो से पानी घर घर पहुचने लगा है.

यही नहीं उन्होंने बताया कि आज तपती दुपहरी में उन्होंने अधिकारीयों और कार्यकर्ताओं के साथ ग़ांधी पार्क सम्पबेल पर पानी की टंकी को अपने सामने भरवाया सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने घर-घर जा कर पानी सप्लाई को भी देखा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com