नई दिल्ली: याहू क्रिकेट ने जोश को और बढ़ा दिया है। मैदान में हों या मैदान से बाहर, यह ऐप अपनी दिलचस्प सामग्री और अनुभवों से सभी यूज़र्स को जोड़े रखेगा। याहू क्रिकेट ऐप को अक्टूबर 2017 में रिफ्रैश किया गया था, अब इसमें टी20 ऐक्शन के लिए नए फीचर अपग्रेड किए गए हैं। अत्यंत तीव्र गति वाले स्कोर (आप आज़मा के देख सकते हैं) और मैच की सटीक-संक्षिप्त जानकारी के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमी खिलाडिय़ों के प्रोफाइल और रैकिंग का पता कर सकते हैं, नई सूची तक पहुंच भी प्राप्त होगी।

इसके अन्य लोकप्रिय फीचर्स में शामिल हैं- मूमेंट्स यू मिस्ड, बॉल इन प्ले (बॉलर के रनअप शुरु करने से लेकर गेंद फेंकने तक देखिए), फैन शाउट (लाइव पोल कीजिए और जानिए कि क्या अन्य प्रशंसक आप से सहमत हैं)। इस्तेमाल में आसान इंटरफेस और फीचर्स यूज़र्स को खूब पसंद आए हैं यही वजह है इसे गूगल प्ले पर 4.49 स्टार रेटिंग मिली है।

रिफ्रैश्ड संस्करण पेश करने के चार महीनों के भीतर याहू क्रिकेट ऐप को ऐंड्रॉइड पर 15 लाख बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस खेल के प्रशंसक आईओएस और ऐंड्रॉइड पर याहू क्रिकेट ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप अब सात भारतीय भाषाओं में स्कोर प्रस्तुत करता है जिनमें शामिल हैं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, बंगाली व मलयालम। याहू क्रिकेट ऐप 6 नए देशों- दक्षिण अफ्रीका, यूएई, श्रीलंका, जि़म्बाबवे, पाकिस्तान व बांग्लादेश में केवल ऐंड्रॉयड पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY