Xiaomi ने दिवाली सेल में बेचे 85 लाख फ़ोन, तोड़ा रिकॉर्ड

Xiaomi ने इस फेस्टिवल सेल दौरान अपने स्मार्टफोन बेचने का रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। दरअसल, Xiaomi ने दिवाली के खास मौके पर 1.2 करोड़ डिवाइस बेचे हैं।

0
27
xiaomi

Xiaomi ने इस फेस्टिवल सेल दौरान अपने स्मार्टफोन बेचने का रिकॉर्ड तोड़ दिया हैं। दरअसल, Xiaomi ने दिवाली के खास मौके पर 1.2 करोड़ डिवाइस बेचे हैं। आपको बता दें कि, 1.2 करोड़ डिवाइस में से 85 लाख स्मार्टफ़ोन की बिक्री की है। दरअसल, पिछले साल की तुलना में इस साल शाओमी ने रिकॉर्ड बना लिया हैं। बिक्री के मामले में शाओमी सबसे आगे हैं।

इस साल शाओमी बिक्री के मामले में 40 फीसद की बढ़ोतरी हुई है। ये रिकॉर्ड 28 सितंबर से लेकर 29 अक्टूबर के बीच का है। बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट्स Amazon, Flipkart और mi.com पर फेस्टिव सेल का आयोजन किया गया था।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने सेल के दौरान सभी कैटेगरी पर 40 फीसद और फ़ोन पर 37 फीसद की बढ़ोतरी देखने को मिली है। ये कंपनी का नया रिकॉर्ड है। बता दें कि अभी तक किसी भी कंपनी ने इतना रिकॉर्ड नहीं बनाया हैं। सेल में अगर 10 अन्य फ़ोन बीके तो उसमे से सबसे ज्यादा शाओमी के फ़ोन थे। यदि बजट सेगमेंट देखें तो Redmi 7 और Redmi 7A Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here