Breaking News

Redmi Note 7 का कारनामा, अंतरिक्ष में क्लिक की तस्वीरें, वीडियो वायरल | Redmi Note 7: Photos Clicked in Space, Video Viral

Posted on: 06 May 2019 17:13 by Mohit Devkar
Redmi Note 7 का कारनामा, अंतरिक्ष में क्लिक की तस्वीरें, वीडियो वायरल | Redmi Note 7: Photos Clicked in Space, Video Viral

मार्केटिंग के मामले में फ़ोन की कंपनी सबसे आगे रहती है. चाइना की स्मर्त्फोने कंपनी शाओमी ने मार्केटिंग करने का एक बेहतरीन तरीका निकला है. कंपनी ने अपने सबसे पोपुलर स्मर्त्फोने Redmi Note 7 को अंतरिक्ष में लॉन्च किया है. जी हां, शाओमी ने मार्केटिंग के मामले में सारी हदें पार कर दी है. उन्होंने लोगों को यह विश्वास दिलाया है कि Redmi Note 7 स्मार्टफोन सबसे अलग है.

हाल ही में शाओमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे एक शख्स शाओमी के Redmi Note 7 को एक गुब्बारे में बांध कर अंतरिक्ष में भेज देता है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि फ़ोन अंतरिक्ष में कुछ तस्वीरें भी लेता है और कुछ ही समय बाद वह धरती पर भी आ जाता है. फ़ोन के मार्केटिंग के मामले में ऐसा पहली बार देखा गया अहि. शाओमी अपने हर फ़ोन की मार्केटिंग अलग-लग तरीके से करता है.

शाओमी इस टेस्ट के ज़रिए यह दिखाना चाहता है कि इस फ़ोन की बनावट काफी दमदार है. कंपनी के मुताबिक, Redmi Note 7 ने 31000m ऑल्टिट्यूड पर तस्वीरें क्लिक की हैं. खास बात ये है कि फोन ऊपर से वापस भी आया और इसमें कोई खराबी या स्क्रैच भी नहीं आया है.

बता दें कि, Redmi Note 7 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और स्पेस में जो इसने तस्वीर ली हैं उस पर वॉटर मार्क भी देखा जा सकता है. Redmi Note 7 भारत में 48 मेगापिक्सल के साथ नहीं आता है, जबकि भारत में 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Note 7 Pro मिलता है. जिस वेरिएंट की हम यहां बात कर रहे हैं तो चीन वाला वेरिएंट है.

Read More:बड़े अस्पताल में अब रोज सफाई की बात

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com