क्या अब हत्या और लूट में भी इंदौर नंबर वन बनेगा | Would Indore become number one even in the murder and robbery

0
98
murder

अर्जुन राठौर

अपराध के आंकड़ों में मध्य प्रदेश अभी तक हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओं को लेकर नम्बर बन रहा है, लेकिन अभी इंदौर में जो घटनाएं बढ़ रही हैं उनसे ऐसा लगता है कि स्वच्छता के बाद अब हत्या और लूट की घटनाओं में भी इंदौर नंबर वन बन जाएगा.

इंदौर में जिस तेजी से हत्या और लूट की घटनाओं में वृद्धि हो रही है वह चौंकाने वाली बात है द्वारकापुरी मेन रोड के एटीएम में एलआईसी के प्रशासनिक अधिकारी की हत्या से यह साबित हो गया है कि अब एटीएम से रुपए निकालने गया व्यक्ति सुरक्षित नहीं है गुंडे कहीं से भी आकर न केवल उनसे पैसे छीन नहीं है बल्कि उन्हें मार भी देंगे.

एलआईसी के प्रशासनिक अधिकारी जितेंद्र पिता माधवराव की जिस निर्मम तरीके से हत्या हुई है वह बहुत बड़ा सबक है पुलिस के लिए प्रशासन के लिए और इंदौर के जनप्रतिनिधियों के लिए कि क्या इंदौर को इसी तरह से गुंडों के हवाले कर दिया जाएगा.

शाम होते ही नशे में धुत गुंडे जिस तरह से शहर के कोने कोने पर वारदात कर रहे हैं उससे ऐसा लग रहा है कि इंदौर अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है और निर्दोष नागरिक गुंडों के हाथों दम तोड़ रहे हैं. इंदौर की पुलिस इस पूरे मामले में अक्षम साबित इसलिए भी हो रही है कि गुंडों पर कहीं कोई रोक-टोक नहीं है.

खासकर रात को 9:00 बजे बाद तो इंदौर बहुत असुरक्षित हो जाता है नशे में धुत गुंडे अपने शिकार ढूंढते रहते हैं और मौका मिलते ही अपने शिकार पर हमला कर देते हैं. उनके साथ लूटपाट करते हैं इन सब घटनाओं को देखते हुए क्या हत्या और लूट और हत्या में भी नंबर वन बन रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here