Breaking News

लो फिर आ गयी सलमान खान पर मुसीबत,अब नाम जुड़ा है इस घटिया काम के लिए……….

Posted on: 22 Jun 2018 08:51 by Adil
लो फिर आ गयी सलमान खान पर मुसीबत,अब नाम जुड़ा है इस घटिया काम के लिए……….

बॉलीवुड के दंबग खान अक्सर सुर्खियों में छाएं रहते है, लेकिन वो एक चीज को लेकर सुर्खियों में है, जिसके बारे में लोगों ने कभी सोचा भी नहीं होगा। जी हां, बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान अपने फैंन्स को खुश रखने के लिए कुछ भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने ईद के मौके पर अपने फैन्स को ईदी के रूप में रेस-3 दी, जिसे लोगों ने काफी उत्साह के साथ देखा लेकिन सलमान के साथ इस दौरान कुछ ऐसा हो गया, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर सलमान खान के साथ क्या हुआ है?

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 रिलीज हुई, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इसी फिल्म की वजह से सलमान को एक ऐसा टैग मिल गया है, जिसको सलमान अपनी पूरी लाइफ में कभी नहीं चाहते होंगे। पर वो कहते हैं न कि अगर किस्मत में कुछ लिखा हो तो वो आपके साथ होता ही है, ऐसा ही कुछ सलमान के साथ भी हुआ है, जिसकी वजह से सलमान की परेशानियां बढ़ गई है। हालांकि, इसमें सलमान की गलती नहीं है, बल्कि उनके फैन्स ने इस बार उन्हें ईदी दी है।

2
सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आकड़ा छू लिया, लेकिन ये फिल्म उतनी कमाल की नहीं है, जितनी सलमान के प्रमोशन औऱ उनके नाम से लग रहा था। इस फिल्म को देखने के बाद जहां कुछ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म को बकवास भी बताने से पीछे नहीं हट रहे हैं, जिसकी वजह से अब सलमान को सबसे घटिया टैग मिल चुका है, जिसकी कल्पना उन्होंने इस जन्म के लिए तो की ही नहीं होगी।

3
बताते चलें कि गूगल एक ऐसा सर्च इंजन है, जहां आपको कुछ भी मिल सकता है। यहां कुछ लोग फेमस हो जाते है। यहां आप अपने काम के हिसाब से ही फेमस होते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान के साथ भी हुआ है। यूं तो अगर आप बेस्ट अभिनेताओं के नाम गूगल पर सर्च करेंगे तो आपको सलमान का नाम तो आएगा ही, लेकिन इन दिनों चर्चा बेस्ट नहीं बल्कि घटिया अभिनेता की है, जोकि सलमान खान बन चुके हैं। सलमान चाहकर भी अपने ऊपर लगे इस टैग को हटा नहीं सकते हैं, क्योंकि अब ताउम्र उन पर ठप्पा ये लग चुका है।

4
जहां एक तरफ सलमान की फिल्म की चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ गूगल ने सलमान को घटिया अभिनेता का खिताब दे दिया है। गूगल का ये खिताब सलमान खान को पसंद नहीं आएगा, क्योंकि अब ये पूरी तरह से वायरल हो रहा है। अगर आपको यकीन नहीं है तो आप गूगल पर Worst Bollywood Actor टाइप करें, इसके बाद आपको पूरी की पूरी सच्चाई आपको सामने आ जाएगी। जी हां, अगर आप Worst Bollywood Actor टाइप करेंगे तो वहां सलमान का नाम आपको दिखेगा, जिसे देखकर शायद ही आप यकीन कर पाएं।

5
अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ये क्यों और कैसे हुआ? तो इसके पीछे सलमान की फिल्म रेस-3 का ही कमाल है। दरअसल, रेस-3 को लेकर जो लोग खुश नही हुए उन्होने सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दिया, जिसके बाद माना जा रहा है कि सलमान खान को इसी वजह से सबसे घटिया एक्टर का खिताब दिया जा रहा है, क्योंकि गूगल सर्च इंजन में सलमान का नाम एक घटिया बॉलीवुड एक्टर के तौर पर सेट हो गए हैं, ऐसे में सलमान के लिए ये सिरदर्दी भी बन सकता है।

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com