Tiktok जल्द लॉन्च करेगा ये नया फीचर, मजेदार होगा ऐप एक्सपीरियंस

0
61
tiktok

नई दिल्ली : दुनियाभर में मशहूर शोर्ट वीडियो शेयरिंग ऐप टिक-टॉक नए फीचर्स को लॉन्च करने पर विचार कर रही है, जिसे फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम से प्ररित बताया जा रहा है। फीचर्स की खोज करने वाले रिवर्स-इंजीनियरिंग के विशेषज्ञ जेन मानचुन वोंग ने ट्विटर पर फीचर्स के स्क्रीनग्रैब्स पोस्ट किए। टिक-टॉक पर बहुत जल्द वॉट्सऐप का एक खास फीचर आने वाला है।

इस फीचर की मदद से यूजर्स टिक-टॉक वीडियोज को ऐप से सीधे अपने बेस्ट फ्रेंड के वॉट्सऐप पर शेयर कर सकेंगे। हालांकि, यह फीचर भी टिक-टॉक पर मौजूद है, लेकिन अपडेट में इसे पहले से और इंप्रूव किया गया है।

इसके अलावा टिक-टॉक पर डिस्कवर टैब, लिंक अकाउंट जैसे कई दूसरे फीचर भी आ रहे हैं जिससे यूजर्स का एक्सपीरियंस पहले से और मजेदार होने वाला है। फीचर्स की खोज करने वाले रिवर्स-इंजीनियरिंग के विशेषज्ञ जेन मानचुन वोंग ने ट्विटर पर फीचर्स के स्क्रीनग्रैब्स पोस्ट किए।

फटाफट वॉट्सऐप शेयर के लिए नया फीचर
डिस्कवर टैब के अलावा भी आने वाले दिनों में यूजर्स को टिक-टॉक पर नए फीचर देखने को मिलेंगे। इसमें सबसे खास है वॉट्सऐप शेयर फीचर। खबर है कि इस नए फीचर से यूजर्स टिक-टॉक वीडियोज को अपने वॉट्सऐप फ्रेंड के साथ तुरंत शेयर कर सकेंगे। यह फीचर यूजर्स को उन वॉट्सऐप फ्रेंड्स की लिस्ट बनाने की सहूलियत देगा जिनके साथ वे आसानी से और फटाफट टिकटॉक वीडियो शेयर कर सकेंगे।

कितनी बार डाउनलोड हुआ विडियो चलेगा पता
नए फीचर्स के रोलआउट होने के बाद यूजर अब यह जान सकेंगे कि किसी वीडियो को कितनी बार डाउनलोड और लाइक किया गया है। इसके साथ ही अपडेट में टिक-टॉक यूजर अपने प्रोफाइल को गूगल और फेसबुक अकाउंट से भी लिंक कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here