Breaking News

नर्स ने गर्भवती को जड़ा थप्पड़, कहा- इतना क्यों खाया कि बच्चा मोटा हो गया

Posted on: 14 Jul 2019 14:40 by Mohit Devkar
नर्स ने गर्भवती को जड़ा थप्पड़, कहा- इतना क्यों खाया कि बच्चा मोटा हो गया

मध्यप्रदेश में इंदौर के एक निजी हॉस्पिटल में गर्भवती महिला के साथ बदसलूकी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. गर्भवती महिला के परिवार वालों का कहना है कि डिलीवरी के समय हॉस्पिटल में नर्स ने उसे थप्पड़ मारे.

परिवार ने नर्स पर आरोप लगया कि नर्स ने थप्पड़ मारकर कहा कि इतना क्यों खाया कि बच्चा 4.5 किलो का हो गया. नर्सों की लापरवाही की वजह से डिलीवरी के बाद नवजात शिशु की मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

जानकारी के मुताबिक, अनुसार सन्मति नगर की रेह्वाली नेहा सारड़ा की डिलीवरी जल्द होने वाली थी. महिला के परिवार वालों के मुताबिक जब उसके पेट में तेज़ दर्द हुआ तो गुरुवार की सुबह परिवार वालों ने उसे राजमोहल्ला के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल पहुंचने के बाद काफी देर तक कोई स्टाफ नहीं आया.

परिवार वालों का यह आरोप है कि करीब 2 घंटे बाद प्रसूता को 16 इंजेक्शन दिए गए. इस दौरान भी दर्द कम नहीं हुआ तो स्टाफ ही डिलीवरी के लिए ले गया. परिजनों का कहना है कि वो पिछले 9 महीने से महिला का इलाज डॉक्टर वंदना तिवारी से करा रहे थे.

जब परिवार वालों ने डॉक्टर वंदना को ऑपरेशन करने के लिए बुलाया तो नर्सों ने प्रसूता को चांटे मारे और कहा- इतना क्यों खाया कि बच्चा 4.5 किलो का हो गया. डिलीवरी के बाद नर्सों ने प्रसूता के परिवार वालों को बताया कि बच्चे की धड़कन तो चल रही है, लेकिन वह कोई हरकत नहीं कर रहा है.

बता दें कि, नर्सों के खिलाफ प्रसूता के परिवार ने मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com