WORLD CUP 2019: शिखर धवन की जगह ऋषभ पंत को मिल सकता है मौका

0
14

नई दिल्ली: इंग्लैंड में चल रहा क्रिकेट का 12वां वर्ल्ड कप में भारतीय टीम काफी अच्छी लय में देख रही है। भारतीय टीम ने अभी तक अपने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। बता दे कि भारतीय टीम ने अपने पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को और दूसरे मुकाबले में गत विजेता ऑस्ट्रेलिया को मात दी है। इन दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और ख़ास बात तो ये है की भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने एक-एक मैच में शतक बनाया है।

भारतीय टीम के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए शिखर धवन को हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था जिसके कारण वे अब तीन सप्ताह तक नही खेल पाएंगे। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल की गेंद से अंगूठे पर गेंद लग गई थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने खेलना जारी रखा और अपना शतक बनाकर आउट हो गए थे।

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को शिखर धवन के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया है लेकिन जब तक शिखर धवन पर अंतिम फैसला नही लिया जाएगा तब तक ऋषभ पंत भारत की 15 सदस्य टीम में शामिल नही हो सकते है। ऋषभ पंत आज नॉटिंघम पहुंच जाएंगे और वें आज से भारतीय टीम के साथ प्रैक्टिस करना शुरू कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here