World Cup 2019: आमिर खान का दावा, फिक्सिंग से ही जीत सकता है पाकिस्तान कोई मैच | World Cup 2019: Boxer Aamir Khan Trolled on Pakistan Match Fixing Remark

0
49
pakistan

नई दिल्ली: इंग्लैंड में चल रहा क्रिकेट का 12वां विश्व कप में दावा किया जा रहा था कि पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत है और वो सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर सकती है। बता दे कि पाकिस्तान इस बार के विश्व कप में अभी तक एक जीत एक हार के साथ अंक तालिका 8वें स्थान पर काबिज है। पहले मैच में उसे विंडीज किए हाथों 7 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। जिसके बाद दूसरे मैच में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाया और मेजबान इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी थी।

इसी बीच पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान के एक बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी है। उन्होंने कहा था कि इस बार के विश्व कप पाकिस्तानी टीम अगर जीत सकती है तो सिर्फ फिक्सिंग से ही। बता दे कि वह एक टीवी शो में मौजूद थे जहाँ उनसे काफी सवाल पूछे जा रहे थे। आमिर खान पाकिस्तान मूल के है। इसी कारण एंकर ने उनसे पाकिस्तान के होने के कारण उनसे पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के बारे में पूछा तो उनके जवाब ने सबको हैरान कर दिया था।

वीडियो हो रहा है वायरल

ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस बयान से नाखुश पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों ने उनके इस बयान पर सवाल उठाने शुरू कर दिए है। एक यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए कहा है कि अगर उन्हें क्रिकेट के बारे में ज्ञान नही है तो वें इस बारे में पर अपनी राय नही दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here