Breaking News

World Cup 2019: मशहूर ज्योतिष ने किया दावा, कोच कप्तान और धोनी के सितारे बंदिश में | World Cup 2019 Astrologer Greenstone Lobo Prediction on India…

Posted on: 14 May 2019 17:27 by Surbhi Bhawsar
World Cup 2019: मशहूर ज्योतिष ने किया दावा, कोच कप्तान और धोनी के सितारे बंदिश में | World Cup 2019 Astrologer Greenstone Lobo Prediction on India…

नई दिल्ली: 30 मई से शुरू होने जा रहे विश्व कप के लिए सब भारत और मेजबान इंग्लैंड को प्रबल दावेदार मान रहे है। लेकिन मुंबई के मशहूर ज्योतिष ग्रीनस्टोन लोबो ने इस बात का दावा किया है कि भारत वर्ल्ड कप नही जीत पाएगा और इस वर्ल्ड कप भारतीय टीम के फैन्स को निराशा हाथ लग सकती है। इस बात से भारतीय टीम के फैन्स को तगड़ा झटका लगा सकता है।

आपको ये बात जानकार काफी हैरान होंगे कि इसका कारण खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी और कोच रवि शास्त्री होंगे। बता दे कि मशहूर ज्योतिष ग्रीनस्टोन लोबो 2011 वर्ल्ड कप और 2015 वर्ल्ड कप के बारे में सटीक भविष्यवाणी के कारण ये चर्चा में आए थे।

कोहली का जन्म दे रहा है दिक्कत

मशहूर ज्योतिष ग्रीनस्टोन लोबो ने बताया है कि कोहली का जन्मवर्ष भारत को वर्ल्ड कप नही जीतने में अड़चनें पैदा कर सकता है। गौरतलब है कि विराट का जन्म 1988 में हुआ है जो अगर 1986 या 1987 होता तो अड़चनें पैदा नही करता परन्तु दुर्भाग्यपूर्ण ऐसा नही है। इस बात की जानकारी कोहली के कोच राजकुमार शर्मा को भी दी जा चुकी है।

धोनी के ग्रह नक्षत्र

कोहली के जन्म के अलावा धोनी के ग्रह नक्षत्र भी भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने से रोक सकते है। ज्योतिष ग्रीनस्टोन लोबो ने बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी की किस्मत काफी अच्छी है लेकिन इस बार भारतीय टीम के पूर्व कप्तान की किस्मत थोड़ी खराब मानी जा रही है।

रवि शास्त्री का योग भी देगा दिक्कत

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के अलावा भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री का योग भी भारतीय टीम को विश्व कप जीतने नही देगा। ग्रीनस्टोन लोबो के अनुसार रवि शास्त्री का अच्छा वक्त अब गुजर चुका है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com