मजाक-मजाक में अपने ही कप्तान को थप्पड़ मार बैठे शहज़ाद | World Cup 2019: AFG vs SL Mohammad Shahzad Slapped his Captain in Fun during Dance

0
44

नई दिल्ली: इंग्लैंड में चल रहा क्रिकेट का 12वां वर्ल्ड कप के 7वें मुकाबले में श्रीलंका ने अफगानिस्तान को बारिश से बाधित मुकाबले में 34 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहेली जीत दर्ज की। बता दे कि जब बारिश के कारण खेल रुका हुआ था तब अफगानिस्तानी के खिलाड़ियों ने डांस करना शुरू कर दिया था। इसी बीच अफगानी खिलाड़ी शहज़ाद ने कप्तान गुलबदीन को मज़ाक में थपड़ मार दिया था।

आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट अफगानिस्तान के खिलाड़ियों द्वारा किया गया डांस का 30 सेकंड का वीडियो भी डाला है जिसमें अफगानी खिलाड़ी बॉलीवुड गाना (सेलिब्रेशन) पर नाचते हुए नज़र आ रहे है। इस वीडियो में अफगानिस्तान के कप्तान गुलाब्दीन के अलावा टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज शहज़ाद के साथ रशीद खान को भी देखा जा सकता है।

आईसीसी ने वीडियो के साथ में ये भी लिखा है की अगर वर्ल्ड कप में सबसे मज़ाकिया टीम का पुरस्कार होता तो वो अवार्ड अफगानिस्तान की टीम को ही मिलता। गौरतलब है कि अफगानिस्तान की टीम अपने दोनों मुकाबले हार चुकी है और वो अंक तालिका में सबसे नीचे है और वही दूसरी तरफ श्रीलंका की टीम दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ 7वें स्थान पर काबिज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here